Site icon Bloggistan

TVS Apache RTR 160: मोबाइल फोन की कीमत में खरीदें ये शानदार अपाचे, जल्दी करें, कहीं ऑफर छूट ना जाए

TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160: ऑटो इंडस्ट्री में कई कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक मौजूद है जो एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स से लैस है. इन बाइक्स में कंपनियां दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज भी उपलब्ध कराती हैं. बता दे कि यह बाइक अपने तेज रफ्तार के साथ साथ दमदार प्राइस के भी लिए मशहूर है. जिसमें टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) का नाम भी शामिल है.

TVS Apache RTR 160 (Image-Google)

ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे हैं. लेकिन कम बजट के कारण अपना ये सपना पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. क्योंकि आज हम इस आर्टिकल में इस स्पोर्ट्स बाइक को कम कीमत में खरीदने का रामबाण उपाय बताएंगे. जिससे आप झटपट में इस हाई स्पीड वाली बाइक को अपने घर ला सकते हैं.

कंपनी ने अपनी इस एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को देश के मार्केट में 1,24,590 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है जो आपको ऑन रोड कीमत 1,49,677 रुपये में मिलेगी. यानी की आपको इस बाइक को खरीदने के लिए कुल डेढ़ लाख रुपए की जरूरत पड़ेगी. लेकिन आज के समय में कम आय वाले व्यक्ति के पास एक बार में इतना अधिक पैसा होना मुश्किल है, किंतु अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लान की सुविधा ऑफर कर रही है. यानी अब आप इस बाइक को ईएमआई पर भी ले सकते हैं.

TVS Apache RTR 160: क्या है फाइनेंस प्लान?

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक आपको टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) बाइक को खरीदने के लिए 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 1,29,677 रुपये का लोन देगी. जिसके बाद आपको कंपनी को मात्र 20 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको 3 साल यानी 36 महीना तक 4166 रुपए का मंथली ईएमआई भरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Maruti मात्र 66 हजार में बेच रही है अपनी Alto K10 CNG ,बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये कार,जानें डिटेल

Exit mobile version