Site icon Bloggistan

Yamaha की हालत खराब करने आ गई TVS Apache RTR 160, कम कीमत में मिलेंगे झमाझम फीचर्स

TVS Apache RTR 160 : टीवीएस मोटर (TVS Motor) ने टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) मोटरसाइकिल को 2022 में एक बार फिर से अपडेटेड फीचर्स और लुक के साथ लॉन्च किया था. जिसके बाद से ही ये युवाओं के बीच अपना जलवा बिखेर रही है. आपको बता दें, कंपनी ने इसे तीन राइड मोड – ड्रम, डिस्क और ब्लूटूथ के साथ डिस्क वेरिएंट में पेश किया है. वहीं, देश के इसका मुकाबला Yamaha FZ S FI से होता है.

TVS Apache RTR 160 में 169.6cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 15.82बीएचपी की पावर और 13.85 एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. बता दें, इसे एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है और इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे हैं.

ये भी पढे़ : महज ₹43 हजार में मिल रहा Yamaha Ray ZR स्कूटर, देता है फाड़ू माइलेज, लुक भी है शानदार

कम कीमत में मिलेंगे झमाझम फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय बाजार में ये तीन वेरिएंट में उपलब्ध है. जिसकी कीमत क्रमशः 1.44 लाख, 1.47 लाख और 1.51 लाख रूपए रखी गई है. वहीं, फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लाइट्स, गियर इंडिकेटर, डिजिटल फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि मिलते हैं.

TVS Apache RTR 160 देती है 61KM की माइलेज

आपको बता दें, टीवीएस के इस बाइक में 1 लीटर फ्यूल डलवाने पर 61 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है.वहीं, बाइक की टॉप स्पीड 107 से 114km/h है. खास बात ये हैं कि इसपर 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version