Site icon Bloggistan

100km की रेंज के साथ मार्केट में तबाही मचा रहा है Tunwal Sport 63 Mid इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Tunwal Sport 63 Mid

Tunwal Sport 63 Mid

Tunwal Sport 63 Mid : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर की लंबी रेंज मौजूद है, जो सिंगल चार्ज में तगड़ा माइलेज ऑफर करते हैं. जिन्हें ग्राहक द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप भी कम पैसे में बढ़िया स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके काम का हो सकता है. आज के इस लेख में हम आपको कैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत में शानदार प्रदर्शन करने के लिए मशहूर है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका रेंज टनवल स्पोर्ट 63 मिड (Tunwal Sport 63 Mid) है.

Tunwal Sport 63 Mid

Tunwal Sport 63 Mid : बैटरी और मोटर

बात करें इसमें लगे बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 26Ah कैपिसिटी वाला लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 60V का इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है जो बीएलडीसी तकनीक पर बेस्ड है. वही इसे नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज करने पर 4 से 5 घंटे का समय लगता है. यह सिंगल चार्ज में 10km की दूरी तय करने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Maruti Eeco : मारुति की यह कार सालों से ग्राहकों के बीच मचा रही है धमाल, तगड़े इंजन और फीचर्स देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

फीचर्स

बात करे इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, ईबीएस, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है.

Tunwal Sport 63 Mid : प्राइस

बात करें इसके कीमत के बारे तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 71,990 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) पर पेश किया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version