Site icon Bloggistan

Top Bikes of Bajaj : सालों से मार्केट में धुआं उड़ा रही है बजाज की ये धाकड़ बाइक, देती है जबरदस्त माइलेज,जानें

Bajaj Pulsar 125

Bajaj Pulsar 125cc (File photo)

Top Bikes of Bajaj : भारतीय बाजार में बजाज मोटर्स की बाइक्स का एक अलग ही क्रेज है. ग्राहक इनके बाइक्स पर भर भर कर प्यार लुटाते हैं. वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें बजाज की सबसे बेस्ट गाड़ी चाहिए होता है लेकिन उन्हें यह मालूम नहीं होता है कि कौन सी बाइक ज्यादा बेस्ट है. ऐसे में अगर आप भी उन्हीं में से हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में बजाज की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक्स के बारे में बताएंगे जिसे ग्राहक सालों से पसंद कर रहे हैं.

Bajaj Platina 110

Top Bikes of Bajaj : Bajaj Pulsar 150

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर Bajaj Pulsar 150 का नाम आता है. कंपनी की इस बाइक को सालों से भारतीय मार्केट में पसंद किया जाता है. इसमें 149 सीसी की इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक लीटर में लगभग 45 kmpl तक की दूरी तय करता है. वही इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1,17,440 रुपए है.

Top Bikes of Bajaj : Bajaj Platina

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बजाज प्लैटिना का नाम शामिल किया जा सकता है. इसमें कम्पनी ने 99.27 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है जो करीब 75 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम है. वही इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 67,000 रुपए है.

ये भी पढ़ें : BMW X5 Facelift: मार्केट में गदर मचाने आज आ रही बीएमडब्ल्यू एक्स 5 फेसलिफ्ट, जानें क्या होगा इसमें खास

Bajaj Avenger Street

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बजाज एवेंजर स्ट्रीट आता है. यही बाइक अपने क्रूजर लुक के कारण पूरे मार्केट में मशहूर है. जिसकी शुरुआती कीमत 95 हज़ार रुपए है. वही इसमें 220 सीसी का इंजन दिया गया है जो लगभग 45 kmpl तक की माइलेज ऑफर करती है.

Bajaj CT 100

बजाज CT100 को भी भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. इसमें कम्पनी ने 102 सीसी की इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 1 लीटर पेट्रोल में 78 kmpl तक की दूरी तय करने में सक्षम है. वही इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 55,000 रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version