ऑटोTop 3 Upcoming Bikes: मार्केट का पारा गर्म करने...

Top 3 Upcoming Bikes: मार्केट का पारा गर्म करने जून के महीने में आ रही हैं ये धांसू बाइक्स, एक लीटर पेट्रोल में दौड़ेंगी धूआंधार

-

होमऑटोTop 3 Upcoming Bikes: मार्केट का पारा गर्म करने जून के महीने में आ रही हैं ये धांसू बाइक्स, एक लीटर पेट्रोल में दौड़ेंगी धूआंधार

Top 3 Upcoming Bikes: मार्केट का पारा गर्म करने जून के महीने में आ रही हैं ये धांसू बाइक्स, एक लीटर पेट्रोल में दौड़ेंगी धूआंधार

Published Date :

Follow Us On :

Top 3 Upcoming Bikes: अगर आप बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप थोड़ा सा इंतजार कर सकते हैं क्योंकि इसी महीने आपके लिए तीन शानदार बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं. इन बाइक्स को कई शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. खास बात है ये अगले कुछ दिनों में ही आपको भारतीय सड़कों पर फर्राटे भरती दिख जाएंगी तो चलिए फिर इनके बारे में जान लेते हैं.

Hero Xtreme 200S 4V  

Top 3 Upcoming Bikes
image-heromotocorp

देश की प्रतिष्ठित दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटरकॉर्प इसी महीने में हीरो एक्स्ट्रीम 200 एस फ़ोर भी बाइक को मार्केट में लॉन्च कर सकती है. इस बाइक में 200 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल सकता है. इसके बारे में वैसे तो कंपनी की तरफ से अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन आई जानकारी के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 1,35,360 रुपये हो सकती है लेकिन ये कीमत एक्स शोरूम होगी. माना जा रहा है यह बाइक इसी महीने में लॉन्च हो सकती है.

Updated Hero Xtreme 160R

खबर है कि हीरो मोटरकॉर्प के द्वारा इसी महीने अपडेटेड वर्जन में हीरो एक्स्ट्रीम 160आर को इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है. कंपनी की इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है जिसमें यूएसडी फॉर्क दिखाई दिए थे हालांकि कहना मुश्किल है. कंपनी इस बाइक को किन अपडेट्स के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी लेकिन यह तय माना जा रहा है कंपनी इसे मिड जून में पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Solar Car: ऑल्टो 800 को गणित के शिक्षक ने बना दिया सोलर कार, रेंज देती है एकदम शानदार, पढ़ें पूरी डिटेल

Hero Passion Plus

हीरो मोटरकॉर्प के द्वारा हीरो पैशन प्लस मोटरसाइकिल को भी जून के महीने में पेश किया जा सकता है. खबर है. कंपनी इस बाइक को 100 सीसी के इंजन के साथ पेश करेगी. इसमें कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं हालांकि फिलहाल इसके बारे कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं आई है. इस बाइक की संभावित कीमत 75,000 रुपये के बीच हो सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you