Site icon Bloggistan

इस दिवाली महज ₹7,261 में खरीदें ₹2.11 लाख वाली Yamaha की ये बाइक, डिजाइन देख हो जायेंगे दीवाने

Yamaha R15 V4 : देश में यामाहा की बाइक युवा ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है क्योंकि कंपनी अपने मोटरसाइकिल को जबरदस्त लुक के साथ पेश करती है. इतना ही नहीं इसमें शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन मिलता है. इसी में एक नाम Yamaha R15 V4 का भी आता है. ये राइडिंग बाइक में अनलिमिटेड खूबियों से भरपूर है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

भले ही यामाहा R15 V4 बाइक युवा ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. लेकिन आपको बता दें, इसकी कीमत आम आदमी के बजट से ऊपर है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप इसे महज ₹7,261 में खरीद सकते हैं.

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम कीमत पर आता हैं ये स्कूटर्स, डिजाइन भी है काफी खूबसूरत, पढ़ें डिटेल

कितनी है कीमत

155cc इंजन से लैस कम्पनी की ये बाइक पांच वेरिएंट में आती है. इसकी शुरुआती कीमत 2.11 लाख रुपए है और ये 2.26 लाख रुपए तक जाती है. Yamaha R15 V4 बाइक एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है. इसके अलावा इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी उपलब्ध कराया गया है और ये 51.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Yamaha R15 V4 को सस्ते में खरीदें

जैसा कि मैंने ऊपर भी बताया कि ये बाइक 2.11 रूपये की कीमत पर आती है. हालांकि, आप इस दिवाली पर इसे लेना चाहते हैं तो ईएमआई ऑप्शन बेस्ट हो सकता है. किस्त पर इसको लेने पर आपको कम्पनी को महज 10,582 रूपये डाउन पेमेंट करना होगा. तथा 36 महीने तक 7,261 रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version