ऑटोHero HF deluxe का नया अवतार बजाज और टीवीएस...

Hero HF deluxe का नया अवतार बजाज और टीवीएस को कहीं की नहीं छोड़ेगा, देखें नया लुक

-

होमऑटोHero HF deluxe का नया अवतार बजाज और टीवीएस को कहीं की नहीं छोड़ेगा, देखें नया लुक

Hero HF deluxe का नया अवतार बजाज और टीवीएस को कहीं की नहीं छोड़ेगा, देखें नया लुक

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deluxe: भारत का दोपहिया मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है. कंपनियां मार्केट की मांग को देखते हुए दोपहिया सेगमेंट में समय-समय पर रेंज के साथ ही प्रीमियम मोटरसाइकिल या स्कूटर लॉन्च करती रहती हैं. खासतौर से दोपहिया वाहन बनाने के मामले में हीरो मोटरकोर्प की जबरदस्त पहचान है. कंपनी की इस पहचान से कोई किनारा नहीं कर सकता. बीते कई सालों से ये कंपनी भारत के दोपहिया मार्केट पर राज करती आ रही है. हाल ही में इस कंपनी ने Hero HF Deluxe को नए अवतार में पेश किया है. कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर जुड़े हैं. लेख में इसी बाइक के बारे में हम आपको बताने वाले हैं.  

Hero HF Deluxe का नया लुक

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा ऑफर की जाने वाली Hero HF Deluxe बाइक कई सालों से बाजार में वर्चस्व कायम किए हुए मौजूद है हालांकि, कंपनी के द्वारा इसे हाल ही में नए अपग्रेड तौर पर मार्केट में पेश किया गया है. कंपनी ने फिलहाल इसके दो वेरिएंट उतारे हैं. जो चार कलर ऑप्शंस के साथ आते हैं. जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेजिंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट रेड कलर का विकल्प मौजूद है. बाइक विगत वेरिएंट के देखने में पहले की तुलना में काफी स्पोर्टी लग रही है और इसका स्पोर्टी लुक लोगों रास भी आ रहा है.

Hero HF Deluxe के फीचर्स

Hero HF Deluxe के फीचर्स में कैनवस ब्लैक वाला एडिशन पूरी तरह से ब्लैक थीम से सुसज्जित किया गया है. फीचर्स के लिहाज इसमें बड़ा फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क, फ्रंट वाइजर, ग्रेब रेल, एलॉय व्हील साथ ही एग्जॉस्ट कवर की सुविधा दे दी गई  है. बाइक का लुक देखने में ओवरऑल काफी क्लासिक लग रहा है. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर देखें तो इस मोटरसाइकिल यूएसबी कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ आती है. इसमें ऑन ऑफ बटन 130 मिमी के ड्रम ब्रेक दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Harley Davidson X440 बाइक की बुकिंग हुई शुरू, झप्परफाड़ बचत के साथ खरीदने का है सुनहरा मौका

Hero HF Deluxe का इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स की में 97.2 सीसी की क्षमता वाला एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर दिया जाता है. जो 8पीएस की अधिकतम शक्ति और 8 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है. कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कंपनी ने इसमें जो बदलाव किए हैं. उनका फायदा भी कंपनी को मिलेगा.

कीमत

Hero HF Deluxe कीमत की बात करें तो यह 55,900 रूपये (एक्सशोरूम) कीमत से शुरू होकर 67,908 हजार रुपये (एक्सशोरूम) तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you