Site icon Bloggistan

Tata Sumo: एक बार फिर से नए अवतार में धमाल मचाने आ रही है टाटा सूमो, जानें शानदार फीचर्स

Tata Sumo

Tata Sumo (Source-Google)

TATA Sumo: एक वक्त था जब सुमो गाड़ी (Sumo Car) को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था. यह गाड़ी अपने जमाने की सबसे पॉपुलर एसयूवी गाड़ियों के लिस्ट में शामिल थी. ऐसे में एक बार फिर से टाटा मोटर्स (Tata Motors) ग्राहकों के यादों को ताजा करते हुए अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा सूमो (Tata Sumo) को नए अवतार में पेश करने की तैयारी में है.

Tata Sumo (Source-Google)

बता दे कि इस नई सुमो में कंपनी ने कई नए एडवांस फीचर्स एड किया है. साथ ही इस कार में पहले से ज्यादा केबिन स्पेस दिया गया है. वहीं कंपनी इस कार को (Tata Sumo 2023) इसी वर्ष पेश करने वाली है. इसके अलावा आपको इस कार के लुक में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Tata Sumo: फीचर्स

अगर बात करे इस कार के फिचर्स के बारे में तो इसमें कंपनी ने क्रूज कंट्रोल के साथ साथ कई एडवांस फीचर्स एड किए है. वहीं कंपनी ने इसके सेफ्टी पर भी फोकस किया है. कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस दमदार एसयूवी को इसी साल अगस्त तक लांच कर सकती है.

कैसा है इसका इंजन?

Tata Sumo (Source-Google)


बात करे इसकी इंजन की तो बता दे कि कम्पनी ने इस नई एसयूवी में 2936 सीसी के डीजल इंजन दिया है जो एक लीटर में 15 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. हालंकि कंपनी ने अभी तक इस कार को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 7 लाख से 10 लाख होगी.

ये भी पढ़ें : Tata Harrier: अब आप भी 17 लाख की इस धांसू SUV को मात्र 35 हजार रुपए में खरीद पाएंगे, जानें कैसे?

Exit mobile version