Site icon Bloggistan

नए अवतार में नजर आएगी Tata Safari Facelift, स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन के साथ मार्केट में देगी दस्तक

Tata Safari Facelift new 2023

Tata Safari Facelift new 2023

Tata Safari Facelift New 2023: टाटा मोटर्स (Tata motors) लंबे समय से इंडियन मार्केट में अपने मजबूत सेगमेंट और शानदार लुक के साथ बेहतर सुरक्षित सेफ्टी वाले कारों को लॉन्च कर रहा है. लेकिन मार्केट में लंबे समय से कंपनी की पोर्टफोलियो में मौजूद टाटा मोटर्स की टिगोर, हैरियर और नेक्सॉन जैसे कई मॉडल को नए अवतार में पेश करने की तैयारी में लगा हुआ है. आईए देखते हैं क्या कुछ बदलाव और कितनी कीमत होने वाला है.

टाटा सफारी फेसलिफ्ट में होंगे बदलाव

मार्केट में पहले से मौजूद टाटा सफारी फेसलिफ्ट में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ 10 इंच का इंपॉर्टेंट सिस्टम और यूजर इंटरफेस के साथ एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. ठीक यही फीचर्स कंपनी ने अपनी 2023 की हैरियर इलेक्ट्रिक कार में पेश किया है जो लोगों को अपनी तरफ तेजी से आकर्षित कर रहा है.

ये भी पढ़े: मार्केट में तहलका मचाने आ रही 6 सेकंड में 160km की रफ्तार पकड़ने वाली Bike, देखें कब हो रही लॉन्च

होंगे ये बदलाव

मार्केट में आने वाली अब टाटा सफारी फेसलिफ्ट को 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ जोड़ा जाएगा. जो 170 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा. इसके अलावा दूसरा इंजन विकल्प 2.0 लीटर डीजल इंजन का होगा हालांकि पेट्रोल इंजन की कीमत डीजल इंजन वाले कार से कम होगी.

लुक और रंग

नई सफारी पे स्लिप को कंपनी कई रंगों के साथ मार्केट में पेश करने वाली है. जिसमें ट्रॉपिकल मिसट, डेटोना ग्रे, डार्क एडिशन शामिल है. अपने इसे बेहतर डिजाइन के साथ और आकर्षक रूप देकर मार्केट में उतारने जा रही है. इसके अलावा इसमें एलइडी डीआरएल सिग्नेचर और स्मूथ और चौड़ा वर्टिकल सेंटर एलइडी डीआरएल एलिमेंट होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version