ऑटोखत्म हुआ इंतजार! Maruti Brezza से बदला लेने जल्द...

खत्म हुआ इंतजार! Maruti Brezza से बदला लेने जल्द आ रही Tata Nexon Facelift, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Tata Nexon Facelift : वर्तमान में ऑटो इंडस्ट्री में नई गाड़ियों का बाढ़ आ गया है. कंपनियां आए दिन किसी न किसी गाड़ी को लॉन्च करते जा रही है.

-

होमऑटोखत्म हुआ इंतजार! Maruti Brezza से बदला लेने जल्द आ रही Tata Nexon Facelift, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

खत्म हुआ इंतजार! Maruti Brezza से बदला लेने जल्द आ रही Tata Nexon Facelift, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon Facelift : वर्तमान में ऑटो इंडस्ट्री में नई गाड़ियों का बाढ़ आ गया है. कंपनियां आए दिन किसी न किसी गाड़ी को लॉन्च करते जा रही है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि हम सबकी चहेती एसयूवी Tata Nexon का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही घरेलू बाजार में दस्तक देने वाली है. बता दें, कंपनी अपनी इस कार को नया लुक देने के लिए लगातार प्रयास करती रहती है ताकि ग्राहक का इंट्रेस्ट इस कार के प्रति बना रहे. वहीं, यह भी खबरें आ रही है कि कंपनी नेक्सॉन के साथ ही हैरियर और सफारी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करेगी. साथ ही इन गाड़ियों के इलेक्ट्रिक वेरिएंट पर भी कंपनी काम किया जा रहा है.

Tata Nexon Facelift
Tata Nexon Facelift

हालांकि जिस कार का बेसब्री से लोग इंतजार कर रहे हैं वो है टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट. जी हां! अगर आप भी बेसब्री से इस कार के आने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको अब बस 2 महीना और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार को जुलाई के महीने के लॉन्च किया जायेगा. इसी के साथ इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी जायेगी. वहीं, दिवाली तक इस कार की डिलीवरी भी की जाने लगेगी.

ये भी पढ़ें : बस ₹4,211 में घर के जाएं TVS iQube Electric Scooter, लुक इतना खतरनाक कि पड़ोसी देखते ही जल उठेंगे

कई बदलाव देखने को मिलेंगे

आपको जानकारी के लिए बता दें, इस कार को नए अवतार में पेश करने के साथ कंपनी ने इसमें कई बदलाव किए हैं. कंपनी ने इसके फीचर्स से लेकर टेक्निकल चीजों में कई परिवर्तन किए हैं. इस कार में नया बोनल, हेडलैंप क्लस्टर और बंपर लगाया गया है जो इसके लुक को एकदम चेंज अलग बना रहा है. इसके साइड प्रोफाइल में ज्‍यादा बदलाव नहीं किया गया है. वहीं इसके रियर प्रोफाइल बिलकुल अलग देखने को मिलेगी. कार में नए एलईडी टेल लैंप और बड़ा बूटस्‍पेस भी देखने को मिल सकता है. वहीं, अन्य जानकारी लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी.

जबरदस्त फीचर्स के साथ आयेगी यह कार

कंपनी ने न केवल इसके डिजाइन में परिवर्तन किया है बल्कि, इसके फीचर्स में भी कई बदलाव किए हैं. नेक्सॉन में कंपनी अब 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम का इस्तेमाल करेगी, जो टाटा हैरियर और सफारी में मौजूद है. साथ ही इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी बदलाव देखने को मिलेंगे. अब इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगी, जो नई नई जानकारियां देगी.

Tata Nexon Facelift : कितनी होगी इसकी कीमत

Tata Nexon को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था, तभी से इस कार के लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा था. हालंकि, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है. साथ ही इसकी कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you