Site icon Bloggistan

महज 47 हजार में घर लें जाएं 60km रेंज वाला ये Electric bike, देखें कहां चल रहा ऑफर

Detel EV Easy Plus

Detel EV Easy Plus (google)

Detel EV Easy Plus: आजकल बढ़ती पेट्रोल की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं. यही वजह है कि, लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक (Electric bike) की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं. मार्केट में लगातार बढ़ते डिमांड को देखते हुए कंपनियां भी आप अपने अपकमिंग मॉडल को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश कर रही हैं. इसी बीच एक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Detel ने एक सस्ती और हाई ड्राइविंग रेंज वाली सेगमेंट Easy plus पेश की है. इस बाइक को एक बार के फुल चार्ज में लगभग 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. तो लिए इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं.

टॉप स्पीड और ब्रेकिंग सिस्टम

कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2 साल के अलावा 40,000 किलोमीटर तक की वारंटी के साथ पेश की है. जिसे 250 वॉट के मोटर से जोड़ा है. सेफ्टी के लिहाज से इसमें ड्रम ब्रेक और स्टाइलिश ट्यूबलेस टायर को ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक से जोड़ा है. वहीं इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है. जिसे कुल चार कलर ऑप्शन में कंपनी ने लांच किया है. इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने के लिए आपको 46,999 रुपए एक्स शोरूम की कीमत चुकाना होगा.

ये भी पढ़े : 300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

ई-बाइक में तगड़े टायर और इस बाइक से होगा मुकाबला

कंपनी की ये ई-बाइक को आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में टेलीस्कोप पिक फोर्क और रियल में ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया गया है. अच्छी बात यह है कि खराब रास्तों पर भी राइट करने के बावजूद इस पर बैठे लोगों को झटका नहीं लग सकते हैं. क्योंकि इसमें कंपनी ने 16 इंच के बड़े टायर जोड़े हैं. वहीं मार्केट में पहले से मौजूद Gemopai miso से मुकाबला होने वाला है. इसके अलावा इसको कंपनी ने स्पीडोमीटर धाकड़ कलर ऑप्शन और डिजिटल ट्रिप मीटर से लैस किया है.

1999 रुपए देकर करें बुक

इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने के लिए आपको अपने नजदीकी लीडरशिप पर जाकर 1,999 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं. वहीं 5000 रूपए डाउन पेमेंट देकर भी आप अपने घर ला सकते हैं. लेकिन लोन स्कीम के लिए आपको 9.7 फ़ीसदी का अभ्यास दर लगभग 3 साल के लिए 1453 प्रतिमा चुकाना होगा. पर डाउन पेमेंट के हिसाब से प्रतिमा किस्त में भी बदलाव हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version