Site icon Bloggistan

मात्र 32 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Ujaas eZy स्कूटर, बीवी देखते ही भागी चली आयेगी पास

Cheapest EV Scooter

Ujaas eZy

Ujaas eZy : वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड खूब बढ़ रही है. जिस वजह से कंपनियां भी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के पीछे लगी हुई है. हालंकि, ग्राहक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. और खास बात यह है कि इस स्कूटर की कीमत भी बहुत कम है. जी हां! हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Ujaas eZy है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 60KM तक का दूरी तय करती है. ऐसे में आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में डिटेल से.

Ujaas eZy

Ujaas eZy Battery and Motors

उजास ईजेडवाई इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 48V, 26Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है जिसके साथ 250W पावर वाला हब मोटर को दिया गया है. इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी पैक 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

ये भी पढ़ें: KTM RC 125 VS Suzuki Gixxer SF 250 दोनों में कौन है दमदार, मिनटों में समझे यहां

Ujaas eZy Range and Top Speed

रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 60 किलोमीटर की रेंज देता है. इस रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है.

Ujaas eZy Features

उजास ईजेडवाई इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ओडोमीटर, कीलेस राइडिंग, रिवर्स ड्राइविंग गियर, पास स्विच, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

क्या है आपकी कीमत

अगर बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की इस स्कूटर की कीमत 31,880 रुपये (एक्स शोरूम) तय की गई है. वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 34,863 रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version