Site icon Bloggistan

मात्र 2 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Okhi -90 EV Scooter,खरीदने वालों की लगी लंबी लाइन

OKHI-90

Okhi -90 EV Scooter

Okhi -90 EV Scooter: इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है. क्योंकि इसको चलाने में पेट्रोल डीजल जितना खर्च नहीं आता है. यही वजह है कि वेटिंग होने के बावजूद लोग अपने पसंदीदा स्कूटर लेने के लिए महीनों इंतजार करते हैं. ऐसा ही एक दमदार स्कूटर है Okinawa कंपनी का OKHI-90 है. जिसका भी वेटिंग पीरियड काफी लंबा है.

Okhi -90 EV Scooter

ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं और कम बजट के कारण नहीं ले पा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप इस स्कूटर को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं.

दमदार रेंज के साथ आती है ये स्कूटर

अगर बात करें इस स्कूटर में मिलने वाली रेंज के बारे में, तो बता दे यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 160km की दूरी तय करता है. जो घर के कामों और ऑफिस के लिए बिलकुल परफेक्ट है. इतना ही नहीं कम्पनी का दावा है कि यह स्कूटर 90 KMPH का टॉप स्पीड देगी. स्कूटर में 175 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस है जिससे के फिसलने का खतरा कम होता है और इससे एक्सिडेंट भी कम होने का चांस होता है.

दमदार बैटरी के साथ आती है ये स्कूटर

अगर बात करे इसमें मौजूद बैटरी के बारे में तो बता दे कंपनी ने इसमें 3.6 kWh पावर की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो फुल चार्ज में 160KM तक चलने में सक्षम है. इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. वर्तमान में इसकी बुकिंग चालू है. ऐसे में अगर आप भी इस कमाल के स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो आप Okinawa की वेबसाइट पर जाकर मात्र 2000 रुपये में इसकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं. अधिक डिमांड होने के चलते इसकी तीन से चार माह की वेटिंग है.

Okhi -90 EV Scooter: एक नजर कीमत पर भी डाले

अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको ये स्कूटर 1,86006 लाख रुपये एक्स शोरुम प्राइस पर मिलेगी. साथ ही आप कंपनी के फाइनेंस प्लान के जरिए भी इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

Okhi -90 EV Scooter: सेफ्टी फीचर्स

इसमें Assisted Braking System (ABS) सिस्टम है, जिससे इमरजेंसी में ब्रेक लगाने पर दोनों पहिए जाम हो जाते हैं और सड़क हादसा का खतरा कम हो जाता है. यह स्कूटर 150 किलोग्राम तक वजन बेहद आसानी से लेकर चल सकता है जिससे घर के लिए मार्केट से सामान लाने में भी दिक्कत नहीं होगी.

फीचर्स बनाते हैं इसे अलग

ये भी पढ़ें : चकाचक अंदाज वाला Tata Altroz Racer लॉन्च होने को तैयार, जानें क्या होगा इसमें खास

Exit mobile version