Site icon Bloggistan

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Simple One EV, सिंगल चार्ज में मिलेगी 212Km का रेंज

Simple One EV

Simple One

Simple One EV : क्या आप भी अपने लिए किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जो बढ़िया 200km से अधिक का रेंज ऑफर करता हो? अगर हां! तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Simple One EV Scooter है जिसे बेंगलुरु बेस्ड ईवी कंपनी सिंपल एनर्जी ने पेश किया है. इस ईवी में शानदार फीचर्स मिलने के साथ जबरदस्त रेंज भी ऑफर कराया गया है. ये सिंगल चार्ज में 212km का रेंज देती है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं..

Simple One EV Scooter

Simple One EV : पावरट्रेन

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5kWh की बैटरी पैक दिया गया है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 212km तक की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं, इसको पावर देने के लिए इसमें 4.5kW मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 105km की टॉप स्पीड ऑफर करता है. वहीं, इंटिरियर की बात करें तो आपको बता दें, इसके फ्रंट में 200 मिमी और रियर में 190मिमी डिस्क दिया है.

ये भी पढे़: Honda Elevate : क्रेटा के छक्के छुड़ाने 4 सितंबर को आ रही ये नई कार, मिलेंगे गजब के फीचर्स

जबरदस्त फीचर्स से लैस है ये

इसमें सात इंच की टीएफटी टचस्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टविटी, कॉल और म्यूजिक, नेवीगेशन, ओटीए, चार-सवारी मोड (इको, राइड, डैश और सोनिक) जैसे फीचर्स मौजूद है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो ये आपको एक वेरिएंट और 6 रंगों में मिलेगा. वहीं, ये स्कूटर भारतीय मार्केट में ओला एस1 प्रो, एथर 450एक्स प्रो पैक, टीवीएस आईक्यूब एस और बजाज चेतक को टक्कर देता है.

₹5 रुपए से भी कम कीमत पर ले जाएं

सिंपल एनर्जी ने इस स्कूटर को 1.53 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इसको फाइनेंस प्लान की मदद से खरीदते हैं तो आपको ये ईवी 4461 रुपए प्रतिमाह ईएमआई पर मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version