Site icon Bloggistan

महज ₹15,259 में घर ले जाएं चमचमाती MG Comet EV, शानदार लुक के साथ देती है बढ़िया परफार्मेंस

MG Comet EV : देश की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार के लिस्ट में शुमार MG Comet EV को हाल ही में लॉन्च किया गया है. इस ईवी ने मार्केट में आते ही ग्राहकों पर हल्ला बोल दिया है. शुरुआत से ही लोग इसे खरीदने के लिए उतावले हो रहे हैं. क्योंकि ये दिखने में जितनी छोटी है उससे कई गुना अधिक खूबसूरत दिखती है. वहीं, ऑन रोड इसकी शुरुआती कीमत 8.62 है. ऐसे में यदि आप भी इसे धनतेरस पर्व में खरीदना चाह रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं..

MG Comet EV एक अल्ट्रा कॉम्पैक्ट, इलेक्ट्रिक सिटी हैकबैक कार है जो अपनी शानदार रेंज और आकर्षक डिजाइन से हर किसी को प्रभावित करती है. वहीं, इसके पावर ट्रेन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 17.3kWh का बैटरी पैक मिलता है जो 41बीएचपी की पावर और 110एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसको एक बार फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर का रेंज देती है.

ये भी पढे़ : Maruti Brezza लेने का बना रहे हैं प्लान तो ठहर जाइए! ₹1.95 लाख में खरीदें 25Kmpl माइलेज वाली ये कार

कितने घंटे में होती है ये चार्ज

आपको बता दें, इस इलेक्ट्रिक कार को 3.3kW यूनिट से चार्ज करने पर 0 से 80 फीसदी 5 घंटे में चार्ज हो जायेगा. जबकि, इसे 100% तक चार्ज होने में करीब 7 घंटे का समय लगेगा. वहीं, भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Citroen eC3, Tata Tiago EV से होता है.

MG Comet EV : कीमत

MG Comet EV को कंपनी ने 8.62 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 11.33 लाख रुपए है. इसके alwa इस ड्यूल दरवाजा वाली कार पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जा रहा है.जिसके लिए आपको सबसे पहले कंपनी को 1.43 लाख रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. तथा 5 साल तक हर महीने 15,259 रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version