Site icon Bloggistan

₹18,730 की EMI पर घर ले जाएं Mahindra Bolero, घरवाले देखते ही चूम लेंगे माथा

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरोआज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सालों से लोगों में इसका क्रेज बरकरार है. ऐसे में यदि आप भी इस दिवाली पर इस गाड़ी को लेने का सोच रहे हैं तो बजट की चिंता छोड़ दीजिए. आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे के बताएंगे जिसकी मदद से आप इसे महज 2.24लाख रुपए में घर ले जा सकते हैं.

दरअसल आपको बता दें, Mahindra Bolero को कंपनी ने B4, B6 और B6 (O) वेरिएंट में पेश किया है. जिसकी कीमत 11.29लाख रुपए से लेकर 12.94 रुपए है.ऐसे में यदि आप इसके B4 वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 11.26 लाख रुपए एक बार में देना होगा. यदि आप इतने पैसे को एक बार में देने में सक्षम नहीं है तो आप इसे किस्त पर खरीद कर घर ले जा सके हैं.

ये भी पढे़ : मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रही नई Tata Curvv SUV, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें कब होगी लॉन्च

महज ₹18,730 रूपये में घर ले जाएं चमचमाती बोलेरो

यदि आप इसको ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको किसी भी बैंक से 10 फीसदी के व्याज दर पर 5 साल के लिए 8.81 लाख रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 2.47 लाख रुपए डाउन पेमेंट करके इसे अपना बना सकते हैं. इसके बाद पांच साल तक हर महीने 18,730 रुपए किस्त जमा करना होगा.

Mahindra Bolero: इंजन डिटेल

Mahindra Bolero में 1.5 लीटर mHawk diesel engine का इस्तेमाल किया गया है जो 75बीएचपी की पावर और 210एनएम का टॉर्क पैदा है. इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें गियर इंडिकेटर, डोर अजार इंडिकेटर, डिजिटल क्लॉक, 12V का चार्जिंग पोर्ट और फैब्रिक सीट मौजूद है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version