Site icon Bloggistan

महज ₹45 हजार में घर ले जाएं Honda का ये स्कूटर, बस यहां से करना होगी खरीददारी

Honda Dio

Honda Dio

Honda Dio : क्या आपको भी होंडा का स्कूटर अच्छा लगता है और एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम पैसा होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं? अगर हां! तो क्यों न आप सेकंड हैंड स्कूटर खरीद लें. इससे आपको बढ़िया स्कूटर भी मिल जायेगा और आपके जेब पर ज्यादा असर भी नहीं पड़ेगा.

Honda Dio

मौजुदा समय में देश में कई पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट; जैसे ओएलएक्स, बाइकदेखो, बाइकवाले आदि मौजूद है. जहां पर हर रेंज की गाडियां उपलब्ध होता है. यहां से ग्राहक आपने बजट के हिसाब से अपने लिए बेहतर गाड़ी का चुनाव कर सकते हैं. आज हम आपके लिए होंडा का सेकंड हैंड स्कूटर को लेकर आए हैं जिसे खरीदना आपके लिए एक बेहतर डील हो सकता है.

ये भी पढे़ : Hyundai Verna खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, बंपर डिस्काउंट पर ले जाएं चमचमाती कार

यहां से खरीद सकते हैं इसे

पुरानी गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर Honda Dio स्कूटर को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. बता दें, ये स्कूटर 2018 मॉडल है और इसे अभी तक महज 18 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है. इस वेबसाइट पर इसके 45 हजार रुपए की कीमत पर लिस्ट किया गया है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो ये डील आपका पैसा बचाएगा. वहीं, यदि आप इसे ऑनरोड खरीदते हैं तो आपको ये 87,333 रूपये की कीमत में मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version