Site icon Bloggistan

मात्र ₹1 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी

Cheapest EV Scooter

Ujaas eZy

Ujaas eZy : क्या आप भी किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करती हो? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. इस लेख में आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो अपनी कम कीमत और शानदार प्रदर्शन के लिए ग्राहकों में लोकप्रिय है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Ujaas eZy है. कम्पनी की यह स्कूटर शानदार लुक के साथ आती है, जिसे देखने के बाद पड़ोसी जल उठेंगे. इतना ही नहीं यह कम कीमत में शानदार फीचर्स भी ऑफर करता है.

Ujaas eZy

अगर आप इस स्कूटर को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपके पास 31,880 हजार रुपए का होना जरूरी है. हालंकि, यह अमाउंट इतना अधिक नहीं है लेकिन फिर भी आपका बजट कम है तो आप कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे 1 हजार रुपए में खरीद सकते हैं.

Ujaas eZy : बैटरी पैक

बात करें इसमें बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें 48V, 26Ah क्षमता वाला लेड एसिड बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इस बैटरी पैक के साथ 250W पावर वाली हब मोटर को जोड़ा गया है. वहीं, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 60KM तक चलने में सक्षम है. इसे नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 6 से 7 घंटे में बैटरी फुल चार्ज होती है. बता दें, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25KMPH है.

कैसा है इसका फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, कीलेस राइडिंग, रिवर्स ड्राइविंग गियर, पास स्विच, एलईडी डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, एलईडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

Ujaas eZy : क्या है फाइनेंस प्लान

आपको इस बाइक को खरीदने के लिए किसी भी ऑनलाइन बैंक से 31377 रुपए का लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप कंपनी को 9.7% के ब्याज दर से आपको 3486 रुपए का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा. तथा 3 साल तक 1024 रुपए का ईएमआई भरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Ather Electric Scooter : होंडा एक्टिवा की खटिया खड़ा करने आ रहा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Exit mobile version