Site icon Bloggistan

₹60 हजार से भी कम में घर ले जाएं Activa 6G स्कूटर, जानें कहां पर मिल रहा है ये शानदार ऑफर

Activa 6G

Activa 6G

Activa 6G : भारतीय मार्केट में एक्टिवा के स्कूटरों के सभी मॉडल को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इसकी 6G मॉडल ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय रही. जिस वजह से इसके कीमतों में भी बढ़ोतरी कर दी गई है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए Activa 6G स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन बजट साथ नहीं दे रहा है तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे आकर्षक डील के बारे में बताएंगे, जिसका फायदा उठाकर आप इसे 60 हजार रूपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

आपको बता दें, अब विदेशों के जैसे भारत में भी कई पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाले वेबसाइट मौजूद है. इन वेबसाइट पर कम कीमत में बढ़िया सेकंड हैंड स्कूटर को लिस्ट किया गया है. ऐसे में यदि आप अपने रोजमर्रा के कार्यों के लिए इन स्कूटर्स को खरीदते हैं तो ये डील आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. हालांकि, आपके साथ किसी भी प्रकार का धोखाधड़ी नहीं होती है तभी डील आपके लिए बेस्ट है.

ये भी पढे़ : यदि आप भी है एडवेंचर के शौकीन, तो खरीद लें ये Bikes, मिलेंगे धाकड़ इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

Olx पर मिल रहा ये शानदार ऑफर

आपको बता दें, पुरानी गाड़ियों के खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx पर Activa 6G को बिक्री के लिए लिए लिस्ट किया गया है. बता दें, इस स्कूटर का रंग ब्लू कॉलर है और इसे 21,800 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. स्कूटर के 2020 मॉडल को 58,500 रुपए पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. स्कूटर की कंडीशन काफी बेहतर है. इसे खरीदना आपके लिए बेस्ट डील हो सकता है.

Activa 6G

आपको बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को 5 वेरिएंट और 9 रंगों में पेश किया है. इसमें 109.51cc इंजन का इस्तेमाल किया है जो 7.73बीएचपी की पावर और 8.90एनएम का टॉर्क पैदा करता है और ये 45 से 50 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है. वहीं, ऑन रोड इसकी शुरुआती कीमत 91 हजार रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version