ऑटोयुवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार...

युवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज से मार्केट में मचा रही धमाल, कीमत भी है बहुत कम

Suzuki Gixxer SF : हम सभी इस वक्त को भली भांति जानते हैं कि भारत में युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक का एक अलग ही क्रेज है. इसके जबरदस्त स्पीड के कारण न्यू जेनरेशन इसके दीवाने होते चले जा रहे हैं.

-

होमऑटोयुवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज से मार्केट में मचा रही धमाल, कीमत भी है बहुत कम

युवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज से मार्केट में मचा रही धमाल, कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Gixxer SF : हम सभी इस वक्त को भली भांति जानते हैं कि भारत में युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक का एक अलग ही क्रेज है. इसके जबरदस्त स्पीड के कारण न्यू जेनरेशन इसके दीवाने होते चले जा रहे हैं. हालंकि, स्पोर्ट बाइक कीमत में थोड़ी महंगी होती है, जिस वजह से इसे खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

ये भी पढ़ें : अपनी दिलकश अंदाज से मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही है Honda Activa 7G, एडवांस फीचर्स देख हर कोई का खरीदने का करेगा मन

Suzuki Gixxer SF
Suzuki Gixxer SF

इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक लेकर आए हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती है. और खास बात यह है कि सालों से यह बाइक युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें यह बाइक कातिलाना लुक के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर करती है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Suzuki Gixxer SF है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Suzuki Gixxer SF : इंजन

Suzuki Gixxer SF स्पोर्ट्स बाइक में आपको 155cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है जो 13.6 PH का अधिकतम पावर के साथ ही 13.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें कंपनी 5-स्पीड गियरबॉक्स ऑफर कर रही है। इस बाइक में लगा इंजन काफी दमदार है और यह बाइक को तेज रफ्तार ऑफर करने में काफी मददगार साबित होता है.

कीमत और माइलेज

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस बाइक को 1.37 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, एक नजर इसमें ऑफर किए जाने वाले माइलेज पर डाले तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक की एक लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you