Site icon Bloggistan

SUV car Launch: एसयूवी की इस धांसू कार ने ग्राहकों में मचाया धमाल, कीमत सुनकर झूम उठेंगे आप

SUV car

SUV car

Volkswagen Tiguan Exclusive Edition: इन दिनों घरेलू बाजार में कारों की जबरदस्त एंट्री हो रही है खासकर भारत में एसयूवी सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है. कार निर्माताओं का एसयूवी पर अधिक ध्यान है क्योंकि इस सेगमेंट की कारों की बिक्री बढ़ी है. ऐसे में अब भारतीय बाजार में एक और नई एसयूवी ने दस्तक दी है. फॉक्सवैगन इंडिया ने देश में टिग्वान एक्सक्लूसिव एडिशन को लॉन्च कर दिया है.

Volkswagen Tiguan Exclusive Edition

SUV car Launch : नई Volkswagen Tiguan Exclusive Edition की एक्स-शोरूम कीमत 33.49 लाख रुपये है. यह स्टैंडर्ड टिग्वान एसयूवी के मुकाबले कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ मिलेगी. इसे दो कलर में पेश किया गया है, जो प्योर व्हाइट और ऑरिक्स व्हाइट हैं.अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते थे तो अब इंतजार खत्म हुआ. क्योंकि एसयूवी कार ने मार्केट में जबरदस्त एंट्री कर ग्राहकों के दिल में उतर गया है.


क्या है इसके फिचर्स और विशेषताएं?

इस एसयूवी में जेस्चर कंट्रोल, इल्युमिनेटेड स्कफ प्लेट्स, वियना लेदर सीट्स, सॉफ्ट टच डैशबोर्ड, एम्बिएंट लाइटिंग, 3-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं.


• इसमें नए फॉक्सवैगन टिग्वान एक्सक्लूसिव एडिशन में पीछे की तरफ लोड सिल प्रोटेक्शन मौजूद है
• नए स्पोर्टी 18 इंच के अलॉय व्हील, एल्यूमीनियम पैडल और डायनेमिक हबकैप भी हैं.
• इसके बॉडी पैनल पर एक्सक्लूसिव एडिशन बैजिंग भी मिलती है.
• इस SUV में 2.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन है, जो 187bhp और 320Nm का आउटपुट देता है.
• इसका इंजन 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स के साथ आता है.
• इसमें Volkswagen का 4Motion ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम मिलता है.


ग्राहकों से मिली शानदार प्रक्रिया


फॉक्सवैगन टिग्वान एक्सक्लूसिव एडिशन के लॉन्च का ऐलान करते हुए फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा, “फॉक्सवैगन टिग्वान हमारी ग्लोबल बेस्ट-सेलर है ,जिसे ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. टिगुआन में एडिशनल डिजाइन और यूटिलिटी फीचर्स के साथ ‘एक्सक्लूसिव एडिशन’ पेश करने की हमें खुशी है.


मुकाबला

साथ ही कार की खासियत बताते हुए ‘उन्होंने कहा’ नई Volkswagen Tiguan Exclusive Edition सीधे तौर पर Hyundai Tucson, Citroen C5 Air cross और Jeep Compass को टक्कर देगी.

यह भी पढ़ें-Low Budget Car: कम बजट वाली ये शानदार कार, बाजार में मचा रही है खूब धमाल,देखें धांसू फीचर्स की पूरी डिटेल

Exit mobile version