ऑटोSeven Seater Gaadi Video: लो जी मार्केट में आ...

Seven Seater Gaadi Video: लो जी मार्केट में आ गई धूप से चलने वाली 7 सीटर गाड़ी, गांव के लड़के का गज़ब कारनामा, देखें वीडियो

-

होमऑटोSeven Seater Gaadi Video: लो जी मार्केट में आ गई धूप से चलने वाली 7 सीटर गाड़ी, गांव के लड़के का गज़ब कारनामा, देखें वीडियो

Seven Seater Gaadi Video: लो जी मार्केट में आ गई धूप से चलने वाली 7 सीटर गाड़ी, गांव के लड़के का गज़ब कारनामा, देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Seven Seater Gaadi Video: अगर आपसे पूछा जाए आपने अब तक किस किस से चलने वाली बाइक या गाड़ी देखी है तो आपका सीधा सा जवाब पेट्रोल, डीजल या आप कहेंगे इलेक्ट्रिक. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लड़के खुद के द्वारा बनाई गई गाड़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि इसका आविष्कार इन लड़कों ने खुद ही किया है. यहां तक कि ये पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिसिटी नहीं चलती है तो आप कहेंगे आखिर चलती कैसे हैं तो चलिए आपको बता देते हैं.

Seven Seater Gaadi का वीडियो वायरल

जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के एक 7 सीटर गाड़ी पर बैठे हुए हैं. इस गाड़ी पर एक दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग सवार हैं. वीडियो में देख सकते हैं एक लड़का गाड़ी को लेकर आ रहा है इतने में कोई उसे रोककर इस गाड़ी के बारे में सवाल पूछने लगता है. लड़का कहता इस गाड़ी को कबाड़ से बनाया गया है. इसकी रेंज 200 किलोमीटर तक की है. इतना ही नहीं लड़का कहता है, इसमें जो सोलर पैनल लगाया गया है वह ऑटोमेटिक ही धूप से चार्ज होता रहता है और जब तक धूप रहती ये गाड़ी चलती रहती है.

धूप से चलती है गाड़ी

वायरल वीडियो में लड़के ने दावा किया कि उसने इस गाड़ी को कबाड़ का सामान जुटाकर बनाया है. इसमें एनर्जी के लिए ऊपर सोलर पैनल लगाया गया है. वहीं दावा है ये गाड़ी सिर्फ धूप के सहारे चलती है और इसे एक बार में चार्ज करके लंबे रूट पर चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़े- Maruti Swift की वॉट लगा रही है ये दमदार हैचबैक, कम कीमत में फील आएगी अमीरों वाली, देखें डिटेल

इतना आया है खर्चा

लड़के से जब पूछा जाता है कि इसे बनाने में कितनी खर्चा आया है तो लड़का कहता है इसमें 8 से 10 हज़ार रुपये का खर्चा आया है. जो भी हो जब से ये वीडियो वायरल हुआ है तब से ही लोग इसे देखकर दंग हो रहे हैं हालांकि, वीडियो का कहां का है फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you