Site icon Bloggistan

Maruti Suzuki: गज़ब की डील में Maruti की इस कार को ले आएं तुरंत घर, फिर नहीं मिलेगा मौका फटाफट देखें डिटेल

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki: नई कार खरीदना आज के समय में काफी मुश्किल हो गया है. ऐसे में कुछ लोग सेकंड हैंड कार खरीदने की ओर अपना रुझान दिखाते हैं क्युंकि इस तरह की कार कीमत में तो कम आती हैं साथ ही हमें इनके लिए ज्यादा विकल्प भी नहीं खोजने पड़ते. आज हम आपके लिए कुछ सेकंड हैंड कारों की डिटेल लेकर आए हैं तो चलिए आपको बताते हैं कहां से ये कार खरीदकर आप अपनी बना सकते हैं.

Alto 800 LX

image credit google

ये गाड़ी मिड़ रेंज में आती है हालांकि इस गाड़ी को बहुत कम देखा जाता है लेकिन फिलहाल यह नई दिल्ली में मात्र 85 हजार कीमत पर खरीदी जा सकती है. ये पेट्रोल कार अभी तक कुल 1471587 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार 2016-19 वेरिएंट में है. इसका इंजन 48 BHP पर 69 न्यूटन मीटर के साथ 3500 Rpm पर टॉर्क शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता रखता है. ये गाड़ी 24.78 किलोमीटर का माइलेज देने की कैपिसिटी के साथ आ रही है. इसकी भारतीय बाजार में कीमत 3.32 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: मारुति लाएगी धांसू फीचर्स से लैस कार, लॉन्च से पहले खूब बटोर रही है चर्चा

Alto 800 Std

image credit google

मारुति सुजुकी की ये बहुचर्चित कार बीते कई सालों से इंडियन्स के दिलों पर राज करती आ रही है. इसको फिलहाल नई दिल्ली से 95,000 रुपये की कीमत पर अपनाया जा सकता है. इस वेरिएंट की बाजार में कीमत तकरीबन 3.39 लाख रुपये है. मारुति के बेस वेरिएंट वाली इस गाड़ी में 3 सिलेंडर वाला 800 सीसी का इंजन प्रदान किया जाता है. ये 47.3 BHp के साथ 63 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क प्रदान करने की क्षमता के साथ आता है. जानकारी के अनुसार ये कार 96000 किलोमीटर तक चल चुकी है. ये मॉडल साल 2008 का है.

ये जानकारी इंटरनेट से जुटाई गई जानकारी के आधार पर दी गई है. खरीददारी करने से पहले स्वंय विवेक से कीमत और गाड़ी की कंडीशन की पुष्टि कर लें.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version