Site icon Bloggistan

Royal Enfield Meteor 350: रॉयल एनफील्ड की 2 लाख की कीमत वाली इस बाइक को मात्र 40 हजार रुपए में ले आएं घर,उठाएं धांसू ऑफर का लाभ

Royal Enfield Meteor 350 (Image Credit-CarDekho)

Royal Enfield Meteor 350: रॉयल एनफील्ड एक ऐसी बाइक है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है क्योंकि इसके जबरदस्त लुक और फीचर्स के कारण इसे मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. देश में बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड आए दिन नए-नए वेरिएंट लेकर बाजार में आती रहती है.

Royal Enfield Meteor 350 (Image Credit-CarDekho)

साथ ही कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए आय दिन नए नए धांसू ऑफर्स लेकर आती रहती है.ऐसे में इन दिनों रॉयल एनफील्ड Meteor 350 वेरिएंट पर धाकड़ ऑफर दे रही है. जिससे आप तुरंत इसे सस्ते दामों में खरीद कर अपना वर्षो का सपना पूरा कर सकते हैं. हाल ही में कंपनी द्वारा फाइनेंस प्लान ऑफर दिया जा रहा है. ऐसे में आप भी मार्केट से कम पैसे में इस बाइक को खरीद कर अपने घर की शोभा बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस बाइक का माइलेज और फीचर्स लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गया है ऐसे में अगर आप इसे नहीं खरीदते हैं तो जीवन भर हाथ मलना पड़ेगा.

बाइक की प्राइस

वैसे इस बाइक की शोरूम में कीमत 2,01,252 रुपये तय की गई है, जो ऑन रोड होने पर बढ़कर 2,29,739 रुपये तक जाती है. लेकिन आप फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को आप मात्र 40,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ले जा सकते हैं.ध्यान दें,बाइक खरीदने में बाद आपको हर महीने आपको ईएमआई देना होगा.

क्या है बैंक प्लान

रॉयल एनफील्ड की मीटियोर 350 को खरीदने के लिए बैंक लोन दे रही है. ऑन लाइन कुलेटर के मुताबिक गाड़ी के लिए 1,89,739 रुपये का लोन मिल रहा है. जिसे आपको 6 प्रतिशत के ब्याज पर चुकाना होगा. जिसके बाद आप 40 हजार के डाउन पेमेंट पर तीन साल के ईएमआई पर बुलेट बाइक को घर ला सकते हैं. आपको 3 साल तक हर महीने 5,772 रुपये की ईएमआई भरना पड़ेगा.

विशेषताएं

रॉयल एनफील्ड की मीटियोर 350 बाइक ने अपने जबरदस्त इंजन और माइलेज की वजह से ग्राहकों के दिल में उतर गया है. इस बाइक में 349 सीसी का इंजन दिया गया है जो एयर कूल्ड- ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है. यह 4 स्ट्रोक इंजन 20.4 PS की पावर और 27 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है. बात इस बाइक के माइलेज की करें तो यह एक लीटर पेट्रोल में 41.88 KM की रेंज देती है.

ये भी पढ़ें:MG motor: एमजी मोटर बना 25 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स का मसीहा, ‘एमजी नर्चर प्रोग्राम’ के तहत सिखाएगा स्किल,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version