Site icon Bloggistan

Renault Kwid Launch: रेनॉल्ट क्विड की कीमत में बड़ी कटौती,₹4.69 लाख में नए फिचर्स के साथ हुई लॉन्च,जानें डिटेल

Renault Kwid Launch

Renault Kwid RXE (Source-Renault)

Renault Kwid Launch: रेनॉल्ट इंडिया (Renault Kwid) की सबसे सस्ती कार क्विड को भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया गया है. जिसको देखते हुए कंपनी ने अब क्विड का नया RXE वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. जो इस सेगमेंट में सबसे सस्ता वेरिएंट बन गया है. नए RXE वेरिएंट की कीमत 4.69 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है.

Renault Kwid RXE (Source-Renault)

ऐसे में अगर आप भी किसी किफायती मॉडल के तलाश में हैं, तो यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. बता दें कि कम्पनी ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है. जिसे आप कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या एजेंसी में जाकर बुकिंग करा सकते हैं.

Renault Kwid launch: फीचर्स

नई रेनॉल्ट क्लिड RXE में फुल पैसा वसूल फीचर्स दिए गए हैं. इसमें कम्पनी ने ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा इसमें ORVM पर लगे टर्न इंडिकेटर्स, फोन कंट्रोल्स आदि फीचर्स शामिल हैं. बता दें कि रेनॉ ने भारत में पहली बार इस सस्ती कार को 2015 में लॉन्च किया था. जिसने लाखों ग्राहकों के दिलों पर राज किया है.

इंजन

रेनॉ इंडिया ने अपनी सभी कारों को आज बीएस6 के स्टेप 2 मानकों से अपडेट कर दिया है. साथ ही कंपनी ने क्विड हैचबैक को भी अपडेट किया है. अगर बात इस नई कार की इंजन की करें तो, इसमें 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी ने इस कार में सेल्फ डायगनोस्टिक डिवाइस दी है जो ड्राइव के समय कार का एमिशन लेवल को लगातार मॉनिटर करेगी. साथ ही यह केटेलेटिक कन्वर्टर और ऑक्सिजन सेंसर्स पर भी नजर रखेगी.

ये भी पढ़ें : Ajay Devgn: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने खरीदी Mercedes Maybach GLS600, खासियात जान दंग रह जायेंगे आप

Exit mobile version