Site icon Bloggistan

Ratan Tata News: रतन टाटा की खास,सालों बाद लॉन्च हुई ये स्पेशल कार,जानें शानदार खूबियां

Tata Indica(Source-Tata Trust)

Tata Indica(Source-Tata Trust)

Ratan Tata News: भारत में बच्चा बच्चा रतन टाटा के नाम से परिचित है. इन्हे किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है. टाटा ग्रुप को जीरो से हीरो बनाने में रत्न टाटा की बड़ी भूमिका है. वहीं इनके फैन फॉलोइंग की बात करें तो, आपको बता दें कि, रतन टाटा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.

बता दें कि, हाल ही में रतन टाटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Ratan Tata Instagram) से एक थ्रोबैक पोस्ट को फैंस के साथ साझा किया है. इस पोस्ट में रतन टाटा एक कार के साथ नजर आ रहे हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने इस कार से अपने लगाव के बड़े में बताया हैं. तो आइए जानते हैं.


क्या लगाव है इस कार से रतन टाटा का

हाल ही में, रतन टाटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाड़ी के साथ खड़े एक पोस्ट में टाटा इंडिका(Tata Indica) के लॉन्च के 25 साल पूरे होने को याद करते हुए फैंस के साथ साझा किया है.पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा “आज से 25 साल पहले टाटा इंडिका के लॉन्च के साथ भारत में पैसेंजर कार इंडस्ट्री का भी जन्म हुआ था. साथ ही उन्होंने इस बात को भी साफ कर दिया है कि टाटा की इंडिका कार उनके दिल में एक खास जगह रखती है”.


कैसी कार है Tata Indica ?

बता दे कि 25 साल पहले 1998 में टाटा मोटर्स ने भारत में ग्राहकों के लिए इंडिका को लॉन्च किया था. यह कार टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल डिविजन के मॉडल के रूप में उभरा. टाटा इंडिगो ने ही इस कार के लॉन्च के बाद Tata Vista और Tata Manza जैसे मॉडल्स के लिए मार्केट में जगह बनाई थी. वहीं इस कार ने ग्राहकों के दिलों पर 20 साल राज करने के बाद इसकी प्रोडक्शन रूक गई थी.

ये भी पढ़ें: Auto Expo Maruti Suzuki: ऑटो एक्सपो शो में Brezza CNG की हुई धांसू इंट्री,लुक देख दीवाना हुए ग्राहक, जानें

Exit mobile version