Site icon Bloggistan

डबल डिस्क ब्रेक के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से किया हंगामा, महज 4 घंटे करो चार्ज और दौड़ाओ 100KM

Raftaar Bumblebee : भारतीय मार्केट में कई ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है जो परफार्मेंस तो बढ़िया देती है लेकिन उसकी जानकारी हर किसी के पास नहीं होती है. वर्तमान में कई ऐसी स्टार्टअप कंपनी बढ़िया माइलेज देने वाला स्कूटर उपलब्ध करा रही है, लेकिन सही जानकारी नहीं होने के कारण लोग, हीरो, टीवीएस और होंडा की गाडियां खरीद लेते हैं जोकि काफी महंगी होती है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसे स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जो दिखने में खूबसूरत तो है ही.. इसके साथ ही इसे 4 घंटे चार्ज करके 100km की दूरी तय किया जा सकता है.

हम जिस स्कूटर के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं उसका नाम Raftaar Bumblebee है. कंपनी ने जब इसे आम लोगों की समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए इसे पेश किया था. इसमें पावर देने के लिए 250W का BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 100km की रेंज देता है. वहीं, ये 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

ये भी पढे़ : 100KM की माइलेज और कंटाप लुक से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया गदर, कीमत भी है आपके बजट में

दिखने में भी काफी खूबसूरत है Raftaar Bumblebee

आपको बता दें, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखने के भी काफी खूबसूरत है. इसके साथ ही इसमें आपको कई आकर्षक रंग भी मिल जाते हैं. वहीं, फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर,, डिजिटल टेकोमीटर, मोबाइल एप कनेक्टिविटी, एंटी थेप्ट अलार्म आदि देखने को मिलता है.

डबल डिस्क ब्रेक के साथ आता है ये

इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी डिस्क ब्रेक लगा है. इसके साथ ही टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, ड्यूल ट्यूब स्प्रिंग टाइप हाइड्रोलिक शॉकर्स आदि देखने को मिलता है. बता दें, ये स्कूटर घर के कामों और स्कूल, कॉलेज जाने वालो के लिए बेहतर विकल्प है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version