Site icon Bloggistan

Poise Grace: 800W की मोटर से लैस है ये स्कूटर, सिंगल चार्जिंग में रेंज देता है शानदार रेंज, जानें सब कुछ

Poise Grace

Poise Grace

Poise Grace: अगर आप किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जिसमें बेहतर माइलेज मिलता हो साथ ही किफायती रेंज में आता हो तो आपके लिए Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर ये हैं स्कूटर देखने में काफी आकर्षक लगता है. यह स्कूटर ऐसे लोगों के लिए काम का विकल्प साबित हो सकता है जिन्हें रोज-मर्रा के छोटे-मोटे काम निबटाने के लिए किसी स्कूटर की तलाश है. इस लेख में हम आपको इस ईलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं. इस लेख को पढकर आपको आइडिया लग जाएगा कि यह स्कूटर आपके लिए कितना सही है.

Poise Grace रेंज और बैटरी

image-Google

इस स्कूटर में 60V, 42Ah क्षमता के साथ लिथियम आयन वाली बैटरी प्रदान की गई है. जो 800 वॉट की पावर सपोर्ट के साथ आती हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक यह सिंगल चार्जिंग में 110 किमी से लेकर 140 किमी तक की रेंज प्रदान कर देती है. बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 4 से 5 घंटे का वक्त लग जाता है. इसकी टॉप स्पीड 50 किमी प्रतिघंटा है.

Poise Grace के फीचर्स

इस स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी के द्वारा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्टार्ट-स्टॉप बटन, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें: Best premium MPV cars: ये हैं दमदार फीचर्स से लैस प्रीमियम एमपीवी कारें, जानें फैमिली के लिए कौन सी है बेस्ट

कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इसे 93,465 हजार रुपये की एक्श शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसकी शुरूआती कीमत 87,542 रुपये हैं. इस स्कूटर पर ग्राहकों के लिए ईएमआई विकल्प भी कंपनी की तरफ से ऑफर किया जाता है. इसको आप बहुत कीमत देकर खरीद सकते हैं. उसी के हिसाब से आपकी ईएमआई बन जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें



Exit mobile version