Site icon Bloggistan

मात्र ₹5 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

Optima CX

Optima CX

Optima CX : इन दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है, जिस वजह से बड़ी से लेकर छोटी कंपनियां इस होर में जुटी हुई है. मौजूदा समय में वाहन निर्माता कम्पनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में पेश कर रही है, जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, ये गाडियां थोड़ी महंगी आती है जिस वजह से कम आय वाले व्यक्ति इसे आसानी से नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं, किंतु बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप बहुत ही कम कीमत पर बढ़िया गाड़ी खरीद सकते हैं.

Hero Electric Optima CX

जी हां दरसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम हीरो Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे कंपनी ने हाल ही में लांच किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में जबरदस्त रेंज के साथ में कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर किए गए हैं. इसके अलावा इसे कातिलाना लुक के साथ मार्केट में पेश किया गया है, जिसे देखकर हर कोई जल उठेगा. इस स्कूटर को आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं.ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Optima CX : बैटरी पैक

Hero Electric Optima CX स्कूटर में आपको बैटरी के दो ऑप्शन देखने को मिलता है. जिसमें सिंगल बैटरी और दूसरा डबल बैटरी का ऑप्शन दिया गया है. ड्यूल बैटरी में 51.2V/30Ah बैटरी पैक मिलती है. वहीं, इसे एक बार चार्ज करने पर 144KM की दूरी तय किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : 344KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई ई-बाइक Kabira KM500, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

2 घंटे में होगा फूल चार्ज

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में नॉर्मल चार्जर के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा भी उपलब्ध कराई है. ऐसे में अगर आप इसे नॉर्मल चार्जर से चार्ज करते हैं तो इसे फूल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगेगा, वहीं, फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर यह 2 घंटे में चार्ज हो जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी टॉप स्पीड 45kmph है.

मात्र ₹5 हजार में घर ले जाएं इसे

अगर आप हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने जाते हैं तो आपके पास कम से कम ₹85,899 का होना जरूरी है, किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है, आप कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको मात्र ₹5,000 के डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद आप इसे आसानी से अपने नाम करा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version