Site icon Bloggistan

OMG! महज ₹89 हजार में घर ले जाएं 3.6 लाख रुपए वाली ये बाइक, फटाफट लपक लें मौका

Secondhand Bike

KTM 390 Duke

Secondhand Bike : आज के समय के युवाओं में स्पोर्ट्स बाइक को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. स्पोर्ट्स बाइक में किलर लुक मिलने के साथ साथ शानदार फीचर्स देखने को मिलता है. इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड भी काफी अधिक होती है जिस कारण लोग इसे काफी पसंद करते हैं. मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में ऐसे कई बाइक्स मौजूद है जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि इस तरह के बाइक्स की कीमत काफी अधिक होती है जिस वजह से हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता है.

KTM 390 Duke

आज हम इस लेख में एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठाकर आप बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं. जी हां दरअसल हम आपको बता दें, देश में कई ऐसी पुरानी गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाला वेबसाइट मौजूद है जिसपर किफायती कीमत पर बढ़िया गाड़ी मिल जाती है.

ये भी पढे़ : धाकड़ लुक और शानदार रेंज वाली Honda के इस बाइक के आगे घुटने टेक देगी Bajaj Pulsar, कीमत है बस इतनी

Olx पर मिल रहा शानदार डील

पुरानी और नई गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर KTM Duke 390 को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. बता दें, इस बाइक की ऑनरोड कीमत 3,62,253 रुपए है लेकिन यहां इसे 89000 रूपये की कीमत पर लिस्टिंग किया गया है. ये बाइक 2014 मॉडल है और इसकी कंडीशन काफी बेहतर है. बता दें, अभी तक 95 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

Secondhand Bike : पावरट्रेन

इस बाइक में 398.63cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूलड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 44.25बीएचपी की पावर और 39एनएम का टॉर्क पैदा करता है. ये बाइक तीन राइड मोड – स्ट्रीट, रेन और ट्रैक में आती है. इसका मोटर 6 स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्टेड है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन और कॉल, म्यूजिक कंट्रोल आदि मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version