ऑटोOMG! मात्र ₹999 में घर ले जाएं धांसू टू-व्हीलर...

OMG! मात्र ₹999 में घर ले जाएं धांसू टू-व्हीलर Wynn, बच्चे बूढ़े सब हो जायेंगे इसके दीवाने,जानें फीचर्स

Wynn : इन दिनों भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की खूब डिमांड है. खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ग्राहकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. इस सेगमेंट में बड़ी कंपनियों के अलावा छोटी कंपनियां भी धमाल मचा रही है. जिसमें एक नाम शेयर्ड इलेक्ट्रिक मॉबिलिटी कंपनी Yulu का भी है.

-

होमऑटोOMG! मात्र ₹999 में घर ले जाएं धांसू टू-व्हीलर Wynn, बच्चे बूढ़े सब हो जायेंगे इसके दीवाने,जानें फीचर्स

OMG! मात्र ₹999 में घर ले जाएं धांसू टू-व्हीलर Wynn, बच्चे बूढ़े सब हो जायेंगे इसके दीवाने,जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Wynn : इन दिनों भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की खूब डिमांड है. खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ग्राहकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. इस सेगमेंट में बड़ी कंपनियों के अलावा छोटी कंपनियां भी धमाल मचा रही है. जिसमें एक नाम शेयर्ड इलेक्ट्रिक मॉबिलिटी कंपनी Yulu का भी है. जिसने बीते दिन Wynn नाम का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. लॉन्च होने के बाद यह भारत का पहला ईजी-मॉबिलिटी टू-व्हीलर के लिस्ट में शामिल हो गया है. कम्पनी ने इसे कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स और कमाल लुक के साथ पेश किया है.

Yulu Wynn
Yulu Wynn

बता दें, कम्पनी लॉन्च होने के साथ ही इस गाड़ी पर धांसू ऑफर भी दे रही है. ऐसे में अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको यह गाड़ी महज 55,555 रुपये की कीमत में पड़ेगी. वहीं, ऑफर खत्म होने के बाद आपको इस स्कूटर के लिए 64,999 रुपये खर्च करने होंगे. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसे मात्र ₹999 में कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट या नजदीकी डीलर के पास जाकर बुकिंग करा सकते हैं. Wynn की सबसे खास बात ये है कि इसे सड़कों पर चलाने के लिए न तो ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी और न ही रजिस्ट्रेशन की.

ये भी पढ़ें: Simple One EV Scooter : लड़कों की ही नहीं लड़कियों की भी पहली पसंद बनेगा यह लम्बी रेस वाला स्कूटर, जानें खासियत

बजाज बनाती है इसे

Yulu द्वारा लॉन्च की गई Wynn की मैन्यूफैक्चरिंग बजाज ऑटो लिमिटेड की कंपनी सीटीएल द्वारा की गई है. वहीं, अगर आप इस स्कूटर की बुकिंग कर लेते हैं और बाद में आपको इसे लेने का मन नहीं है तो आप बुकिंग कैंसल भी करा सकते हैं. आपको बुकिंग के पैसे वापस कर दिए जायेंगे.

बिना चाबी दौड़ेगा यह : Wynn

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह न्यू स्कूटर ट्रूली-कीलेस है, जिसे चलाने के लिए चाबी की जरूरत नहीं पड़ती है. आप Yulu मोबाइल ऐप से ही चला सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि आपको यह गाड़ी ऑनलाइन ही खरीदना होगा. क्योंकि यह किसी भी शोरूम में उपलब्ध नहीं होगा. आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी की वेबसाइट https://buy.yulu.bike पर जाना होगा. वहीं आप इसे 2 रंगों में खरीद पाएंगे.

Wynn : लुक और स्पीड

अगर बात करें इसके डिजाइन के बारे में तो आपकी जानकारी के किए बता दें, यह स्कूटर दिखने में काफी कूल और कंफर्टेबल है. इसमें एक शीट का ऑप्शन दिया गया है जिसमें आप आराम से सफर का मजा ले सकते हैं. वहीं इसकी टॉप स्पीड 25km/h है.

कैसा है इसमें फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Yulu Wynn में कीलेस एक्सेस और इंस्टेंट फैमिली शेयरिंग जैसे फीचर्स मौजूद है. कंपनी का कहना है कि Yulu के मोबिलिटी सब्सक्रिप्शन पैक के जरिए इसके स्वामित्व की अग्रिम लागत 40 प्रतिशत तक कम हो जाएगी. वहीं, इसको चलाने के लिए आपको किसी भी तरह का लाइसेंस की आवश्यकता होगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you