Site icon Bloggistan

करवाचौथ पर बीवी को गिफ्ट करें Ola S1 X स्कूटर, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लुक ने लूट ली महफिल

Ola S1 X : आज पूरे देश में करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है.इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए पूरे दिन उपवास रखती है. वहीं, आज के दिन पति आज भी अपनी पत्नी को तरह-तरह के गिफ्ट देते हैं. ऐसे में यदि आप भी अपनी बीवी को कुछ यूनिक गिफ्ट करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें एक इलेक्ट्रिक स्कूटर तोहफा में देना चाहिए. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत ₹1 लाख से भी काम है और खास बात ये हैं कि देश में इसकी डिमांड काफी अधिक है.

जी हां! दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसे मशहूर स्कूटर बनाने वाली कंपनी ओला द्वारा तैयार किया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ola S1 X है. इसको कंपनी ने तीन वेरिएंट और सात रंगों में उतारा है. जिसकी कीमत 97 हजार रुपए से शुरू होती है और 1.30 लाख तक जाती है. ऐसे में चलिए आपको इस स्कूटर के बारे में डिटेल से बताते हैं.

ये भी पढे़ : Citroen C3 Aircross खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, कम्पनी दे रही लाखों का डिस्काउंट

लुक लगा रहा है महफिल में चार चांद

बात करें इस स्कूटर के लुक के बारे में, तो आपको बता दें इसका डिजाइन S1 मॉडल के समान ही है. लेकिन इसमें एलईडी प्रोजेक्टर और एलईडी बेसिल के साथ हेडलैंप काउल आदि देखने को मिलता है. इन छोटे से परिवर्तन से ये और भी आकर्षक लगता है. इसके साथ ही स्कूटर का रंग भी इसके खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

Ola S1 X इन फीचर्स से हैं भरपूर

फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैट्री इंडिकेटर, डीआरएल, एलईडी हेडलाइट एलइडी टेल लाइट, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन और सामान रखने के लिए 34 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है. इसके अलावा इस ईवी में 3.5 इंच का एलसीडी स्क्रीन और साइड स्टैंड अलर्ट सिस्टम दिया गया है. वहीं,इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 151किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version