Site icon Bloggistan

समुद्र में की गई Ola S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग, जानें कैसी हो गई हालत, देखें वीडियो

Ola S1 pro

Ola S1 pro

Ola S1 Pro: आज के समय में ओला के electric scooter मार्केट में जमकर पसंद किये जा रहे हैं. इस स्कूटर के लॉन्च होने से पहले इसके बारे में तमाम तरह की खबरें चारों तरफ  चल रही हैं. बीते कुछ दिनों में इस स्कूटर के कुछ वीडियो भी जमकर वायरल हुए हैं. एक वीडियो की इन दिनों भी खूब चर्चा की जा रही है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये ओला के टेस्टिंग ड्राइव का वीडियो है. इस लेख के जरिए हम  आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर इस वीडियो सच्चाई क्या है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल.

Ola S1 Pro समुद्र राइड का वीडियो वायरल

जो वीडियो हाल के दिनों में चर्चाएं बटोर रहा है. उसे Aki D Hot Pistonz ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है ये स्कूटर को समुद्र में टेस्ट ड्राइव करते हैं. इसके साथ ही इनके द्वारा इस स्कूटर के साथ में यामाहा आर 15 मोटरसाइकिल की टक्कर कराई जाती है. जिसमें देखा गया Ola S1 Pro करीब 116 किलोमीटर की रफ्तार से चल सकता है. इसके बाद ये यहीं नहीं रुकते इसके बाद बारी स्कूटर की रॉयल एनफील्ड से भिडंत की आती है. हालांकि, इसमें रॉयल एनफील्ड जीत जाती है. इसके बाद इस स्कूटर को यूट्यूबर के द्वारा ऊंचाई पर भी चढ़ाया जाता है लेकिन चढ़ने में ओला के इस स्कूटर की हालत टाइट हो जाती है.

जमकर पसंद कर रहे हैं लोग

image-google

जब यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है तब से ही इसके लॉन्च को लेकर लोगों में खासा बज क्रिएट हो चुका है देखने वाली बात कंपनी का यह स्कूटर कब इंडियन मार्केट में दस्तक देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version