Site icon Bloggistan

149Km की रेंज के साथ Okinawa Ridge 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया मार्केट में हड़कंप, जानें खासियत

Okinawa Ridge 100

Okinawa Ridge 100

Okinawa Ridge 100 : इन दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से नई कम्पनी से लेकर पुरानी कम्पनी तक इस सेगमेंट में जोरो शोरो से काम कर रही है. इसी कड़ी में किफायती स्कूटर की खूब डिमांड देखने को मिल रही है. ग्राहक कम कीमत में किफायती स्कूटर को खरीदना पसंद करते हैं. हालांकि घरेलू बाजार में इस सेगमेंट में कई सारे ऑप्शन मौजूद है. ऐसे में अगर आप भी बजट के गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Okinawa Ridge 100

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठेगा. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Okinawa Ridge 100 है. कम्पनी ने इस स्कूटर को शानदार लुक में पेश किया है. साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलता है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल जानते हैं.

Okinawa Ridge 100 : बैटरी पैक

Okinawa Ridge 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.13kwh की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बैटरी देखने को मिलता है जो सिंगल चार्ज में 149km की दूरी तय करता है. साथ ही इसमें आपको PMSM मोटर देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें : मार्केट पर कहर बरपाने एक साथ आ रही Royal Enfield की तीन नई बाइक, Triumph और Harley की हुई बोलती बंद

Okinawa Ridge 100 टॉप स्पीड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार टॉप स्पीड ऑफर किया है. इसकी टॉप स्पीड 60km/hr की है. वही इसके बैटरी पर कम्पनी ने वारंटी ऑफर किया है. इसके साथ ही इसमें शानदार फीचर्स मौजूद है जो इसे और भी खास बनाता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी के इस स्कूटर की कीमत ₹74,850 की एक्स शोरूम कीमत रखी गई है. वही अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version