ऑटोOkaya Faast F3 Electric Scooter: मात्र ₹3800 में घर...

Okaya Faast F3 Electric Scooter: मात्र ₹3800 में घर लें जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ रेंज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Okaya Faast F3 Electric Scooter : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में काफी तेजी देखी गई है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की..

-

होमऑटोOkaya Faast F3 Electric Scooter: मात्र ₹3800 में घर लें जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ रेंज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Okaya Faast F3 Electric Scooter: मात्र ₹3800 में घर लें जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ रेंज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Okaya Faast F3 Electric Scooter : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में काफी तेजी देखी गई है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की.. जिस वजह से कंपनियां भी नई नई स्कूटर को बनाने में जोरो शोरो से लगी हुई है. जी हां दरअसल हम इस लेख में जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Okaya Fast F3 Electric Scooter है.

Okaya Faast F3 Electric Scooter
Okaya Fast F3 Electric Scooter

कम्पनी ने इसे शानदार रेंज और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है. इतना ही नहीं,इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में जबरदस्त बैटरी पावर भी देखने को मिलता है. वहीं, इसका लुक इतना खूबसूरत है कि पहली नजर में देखते ही हर कोई इसका दीवाना बन जायेगा. ऐसे में अगर आप भी इस खूबसूरत स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना आवश्यक है.

ये भी पढ़ें : धांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराएगी नई Royal Enfield Electric Bike, जानें पूरी डिटेल

Okaya Faast F3 Electric Scooter : 130km की रेंज के साथ आता है यह

Okaya की ये अबतक की बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है. इसमें आपको 3.7 kwh की लीथियम आयन वाली बैटरी पैक मौजूद है. साथ ही इसमें भी बीएलडीसी की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है. वहीं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में130km की दूरी तय करने में सक्षम है.

Okaya Faast F3 Electric Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर, एंटी-थेफ्ट अलार्म, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. वहीं इसकी टॉप स्पीड 70km/hr है.

₹3800 में घर ले जाए इसे

अगर आप इस स्कूटर को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपके पास कम से कम ₹1.2 लाख होना चाहिए. लेकिन अगर आप कम्पनी के फाइनेंस प्लान का लाभ उठाते हैं तो आप ₹17,000 के आस पास की डाउनपेमेंट कर इस अपने घर ले जा सकते हैं. बाकी के पैसे आप आसान किस्त के जरिए चुका सकते है. जिसके लिए आपको हर महीने ₹3,800 के आस पास की ईएमआई बन सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you