Site icon Bloggistan

Scooter: गज़ब के माइलेज और जबरदस्त रेंज के इस स्कूटर को फटाफट ले आईए घर, नहीं तो निकल जाएगा मौका, जानें डिटेल

Okaya Scooter

Scooter

Scooter: अगर आप रेंज में ऐसा स्कूटर खोज रहे हैं जिससे आपके छोटे मोटे काम निपटाए जा सके और ऑफिस के लिए कम कीमत में काम कर सकें तो हम आपके लिए एक कमाल का स्कूटर लेकर आ गए हैं. जो किफायती कीमत पर तो आता ही साथ ही इसकी रेंज भी अच्छी खासी मिल जाती है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके बहुत से कामों को टेंशन फ्री निपटाने में कारगर साबित होग तो चलिए जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

ये हैं स्कूटर खासियतें

image-Flipkart

इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 75 किमी की रेंज तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें तीन साल की वारंटी के साथ इलेक्ट्रिक मोटर प्रदान की गई है, साथ ही पोर्टेबल चार्जर मिल जाता है. इस स्कूटर में बैटरी भी रिमुबेवल दी गई है. इसमें
Brushless DC Hub Motor लगी है. बैटरी की क्षमता 250 वॉट जो कि लिथियम फेरस फॉस्फेट है. वहीं इस बैटरी को फुल चार्ज करने में 5 घंटे का वक्त लग जाता है. इसमें डीआरएल के साथ एलईडी हेडलेम्प दिए गए हैं साथ ही टेलेस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन प्रदान किया गया है. डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की खूबी भी इसमें मिल जाती है. रिमोट के जरिए इसे ऑपरेट किया जा सकता है.

स्कूटर का डायमेंशन

OKAYA के द्वारा ऑफर किए जा Freedum LI-2 के डायमेंशन पर ध्यान दें तो इसकी लंबाई 1.84M, ऊंचाई इसकी 0.99 M है जबकि इसकी चौड़ाई 0.71 है. इस स्कूटर का व्हीलबेस 1280 एमएम का और इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 186 MM का है. इसमें 10 इंच के स्टील व्हील ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं.

नहीं है ड्राइविंग लाइसेंस का झंझट

इस स्कूटर खास बात है कि इसमें आपको आरटीओ से रजिस्ट्रेशन करवाने की जरुरत नहीं पड़ती है और साथ ही इसमें ड्राइविंग लाइसेंस का भी कोई झंझट नहीं है. छोटी यात्रा के लिए ये स्कूटर एक दम बढ़िया विकल्प है.

ये भी पढ़ें : MG COMET: बहुत कम कीमत में आपके घर आएगी ये धांसू कार, इस दिन से कर सकेंगे एडवांस बुकिंग, जानें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस स्कूटर को फ्लिपकार्ट से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इसकी कीमत 28,899 रुपये एक्स शोरूम है. ये तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं. जिसमें मेटेलिक ब्लैक,मैटे ग्रीन और मैटेलिक सियान उपलब्ध हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version