Site icon Bloggistan

Offers 2023: नए साल पर टाटा ने ग्राहकों को दिया खास तोहफा, इन गाड़ियों पर मिल रही हैं बंपर ऑफर

Offers 2023: साल 2022 के आखिरी महीना में सभी ऑटो कंपनी ने अपनी कारों पर जबरदस्त छूट दी थी. वहीं मोटर्स कम्पनियों ने नए साल के शुरुआत में सभी गाड़ियों के दामों में इजाफा करने का एलान कर दिया था. लेकिन ये क्या?देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) नए साल के शुरुआत में ही अपनी गाड़ियों पर छूट दे रही है.

यह कंपनी की नए साल में अपनी बिक्री को और बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए कई शानदार डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आई है जो गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने का नया स्ट्रेटजी हैं.टाटा मोटर्स जनवरी 2023 में अपनी चुनिंदा मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. साथ ही कंपनी कुल लोकप्रिय मॉडल्स के MY-2022 स्टॉक क्लियरेंस सेल भी कर रही है. टाटा मोटर्स भारत में सबसे अधिक बिक्री वाली कंपनियों में दूसरे स्थान ( 2022 ) पर बनी रही.


Tata Tiago

Tata Tiago


टाटा मोटर्स अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार Tata Tiago (टाटा टियागो) पर 40,000 रुपये तक की छूट दे रही है. इस कार में स्वेप्टबैक हेडलाइट्स, मस्कुलर बोनट और 15 इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं. 5-सीटर इस कार के केबिन में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7.0-इंच इंफोटेमेंट सिस्टम, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे फीचर्स मिलते हैं.


Tata Tigor

Tata Tigor


कंपनी अपनी लोकप्रिय सेडान Tata Tigor (टाटा टिगोर) को जनवरी में खरीदने पर 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है. टाटा टिगोर सेडान में स्वेप्ट-बैक प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, स्लोपिंग रूफलाइन, 15-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स और रैप-अराउंड क्लियर-टाइप LED टेललैंप्स मिलता है.कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में फ्लैट-बॉटम मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग वील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रियर-व्यू कैमरा के साथ कई फीचर्स मिलते हैं.


इस कॉम्पैक्ट सेडान में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर रेवोट्रॉन इंजन मिलता है. यह इंजन 85hp का पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. Tata Tigor की कीमत 6.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

Tata Safari

Tata Safari

टाटा सफारी (Tata Safari) एसयूवी में 2.0-लीटर क्रायोटेक टर्बो-डीजल इंजन के साथ मिलती है जो टाटा की बेस्ट कारों में से एक है जिसपर कुल 65,000 रुपये (15.45 लाख-एक्स शोरूम) तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. टाटाट मोटर्स की इस फ्लैगशिप एसयूवी में बंपर माउंटेड हेडलाइट्स, क्रोम ग्रिल, रूफ रेल्स, ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स और रैप-अराउंड LED टेललाइट्स मिलती हैं. यह कार 6-सीटर और 7-सीटर ऑप्शन के साथ आती है.

एसयूवी के केबिन में लेदर सीट्स, पावर्ड फ्रंट सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग और मल्टीपल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.वहीं इसके इंजन की बता की जाए तो यह इंजन 168 hp का पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

ये भी पढ़ें: Auto Expo 2023: 13 दिसंबर से शुरू ऑटो इवेंट में कार ये कंपनियां दिखाएंगी अपना जलवा, देखिए पूरी लिस्ट

Exit mobile version