Site icon Bloggistan

जबरदस्त लुक और धांसू फीचर्स से मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई New Honda CD110 Dream Deluxe, जानें खासियत

Honda CD110 Dream Deluxe

Honda CD110 Dream Deluxe

Honda CD110 Dream Deluxe : दिन प्रतिदिन गाड़ियों के बढ़ते डिमांड को देखते हुए कंपनियां इसे पूरी करने की काफी कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई बाइक Honda CD110 Dream Deluxe को लॉन्च कर दिया है. बता दें, कम्पनी ने इसे काफी शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें पावरफुल इंजन का भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं, इसकी कीमत 73,400 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. ऐसे में अगर आपका भी मन इसे खरीदने का हो रहा है तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

Honda CD110 Dream Deluxe 1

New Honda CD110 Dream Deluxe : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको बता दें, इस नई बाइक में इन्हैंस्ड स्मार्ट पावर यानि eSP और OBD2-नॉर्म्स वाला PGM-FI इंजन दिया गया है. वहीं, इसमें पावर देने के लिए 109.51cc, एयर-कूल्ड इंजन मौजूद है जो 8.6 hp की पावर और 9.30NM का टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा साइलेंट स्टार्ट के लिए इंजन में प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन ACG स्टार्टर मोटर और इन-बिल्ट साइड-स्टैंड इंजन इनहिबिटर की भी सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : लाखों दिलों के धड़कन सुपरस्टार Rajinikanth है महंगे गाड़ियों के शौकीन, कलेक्शन देख रह जायेंगे दंग

फीचर्स और ब्रेकिंग सिस्टम

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें 720 mm लंबी सिंगल सीट, ट्यूबलेस टायर, हैलोजन हेडलैंप आदि का इस्तेमाल किया है. वहीं, ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक के साथ, एक स्टैंडर्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

किन गाड़ियों से होगा मुकाबला

भारतीय मार्केट में नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स का मुकाबला हीरो पैशन, टीवीएस स्पोर्ट और बजाज प्लेटिना 110 जैसे बाइक से होगा. वहीं, एक नजर इसके कीमत पर डाले तो आपको बता दें, इसकी शुरुआती कीमत 73,400 रुपये रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version