Site icon Bloggistan

MTB Cycles : महंगे पेट्रोल की टेंशन को करें बाय! ऑफिस – स्कूल के लिए कम कीमत में खरीदें ये चमचमाती साइकिल

MTB Cycles

MTB Cycles

MTB Cycles : इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने शरीर का ठीक तरीके से ध्यान नहीं रख पाते हैं और यही वजह है कि लोग कम उम्र में ही अस्वस्थ हो जाते हैं. व्यक्ति को खुद को फिट रखने के लिए फिजिकल एक्टिविटी का करना बहुत जरूरी है क्योंकि इसमें अधिकतम संख्या में आपके कोर मसल्स में एक्टिविटी देखने को मिलती है. इन फिजिकल एक्टिविटी में आप साइकिल को भी शामिल कर सकते हैं.

MTB Cycles

क्योंकि साइकिल चलाना एक गुड एक्सरसाइज माना जाता है. ऐसे में आप स्कूल ऑफिस जाने के लिए बाइक का सहारा न लेकर अगर साइकिल से जाएं तो आप लंबे समय तक फिट और स्वस्थ रह सकते हैं. और खास बात यह है कि इन साइकिलों की कीमत महंगे बाइक से बहुत कम है. ऐसे में चलिए कम कीमत में मिलने वाले शानदार साइकिल के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : 100km की धाकड़ रेंज के साथ मार्केट में धुआं उड़ा रही है Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी है बहुत कम, जानें डिटेल

MTB Cycles: Leader TORFIN MTB 26T MTB Bike

यदि आप कम कीमत में एक नई Mountain Bicycle खरीदना चाह रहे हैं तो Leader Mountain Cycle आपके लिए एक परफेक्ट हो सकता है. इस Cycle For Men को आरामदायक डिजाइन के साथ टिग वेल्डेड स्टील फ्रेम दिया गया है, जो राइडर को आराम देता है. यह MTB cycles इस्तेमाल करने व मेंटनेंस में आसान है. साथ ही इसमें जबरदस्त ब्रेकिंग के लिए ड्यूल डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाएं दी गई हैं. वहीं, अमेजन पर Leader MTB Cycle की कीमत Rs 6,499 है. इस साइकिल को आप आपके दैनिक कार्यों के लिए खरीद सकते हैं. इसको चलाने से शरीर फिट रहेगा साथ ही आप स्वस्थ भी रहेंगे.

Urban Terrain UT1000 Series Mountain Cycle

अगर आप बेहतर गुणावता वाले साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो Urban Mountain Cycle आपके लिए बेस्ट हो सकता है. यह साइकिल बेहतर कंट्रोल के लिए फ्रंट व डिस्क में बेहतरीन गुणवत्ता वाले डबल डिस्क ब्रेक के लिए फेमस है. यह Mountain Bicycle भीड़-भाड़ वाले बाजार या उबड़ खाबड़ सड़कों पर बेहतर सुरक्षा प्रदान करने में मदद करता है. इस साइकिल को सहज गियर-शिफ्टिंग एक्सपीरिएंस और भरोसेमंद परफार्मेंस के लिए बनाया गया है. वहीं Urban MTB Bike Price की कीमत 10,999 रखी गई है.

Leader Gladiator 26t Mountain Bike

कम्पनी ने Leader Mountain Cycle को हाइट-एडजेस्टेबल पीयू सैडल के साथ पेश किया है, जिसमें सहज ब्रेकिंग सिस्टम के लिए पावर ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है. जिसे चलाने और मेंटनेंस में आसानी होगा. यह MTB cycles हर तरह की ऊंचाइ पर आरामदायक स्थिति में बैठने के लिए परफेक्ट है. इसकी कीमत 8,999 तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version