Site icon Bloggistan

Mother’s Day Special : मदर्स डे के इस खास अवसर पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये शानदार ई-स्कूटर, देखते ही हो जायेंगी हैप्पी

Mother’s Day Special

Bounce Infinity E1

Mother’s Day Special : आज यानी 14 मई को पूरे देश में मदर्स डे मनाया जा रहा है. एक बच्चे के लिए आज का दिन बहुत्त खास होता है. इस दिन का बच्चों को महीनों से इंतजार रहता है. बच्चे इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए तरह तरह की तैयारियां करते हैं. इतना ही नहीं बच्चे मां को खुश करने के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत तहोफा भी देते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए ये मदर्स डे स्पेशल बनाना चाहते हैं तो आप उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. जी हां दरअसल इन दिनों इलेक्ट्रिक गाड़ियों का खूब बोलबाला है, ऐसे में अगर आप अपनी मां को कहीं आने जाने के लिए इसे गिफ्ट करते हैं तो यह उनके लिए बहुत ही शानदार गिफ्ट होगा. यह तोहफा पाकर मां खुश होंगी.

Bounce Infinity E1

Bounce Infinity E1 (Mother’s Day Special)

अगर अपनी मां को कम बजट में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप इस स्कूटर (Bounce Infinity E1) को खरीद सकते हैं. इसमें स्वैपेबल 2 kWh 48V 39 Ah बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जिसे फुल चार्ज करने में करीब 4-5 घंटे का समय लगता है. बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 85 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड करीब 65 किलोमीटर प्रति घंटे की है. अगर कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम की 64,299 रुपये से शुरू होती है.

Ampere Magnus EX (Mother’s Day Special)

कम कीमत में आने वाली सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिस्ट में इसका नाम शुमार है. कम्पनी ने इसमें 60V, 30Ah पावर की बैटरी और 1.2 kW का मोटर का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में करीब 121 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है. इसमें फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ ,जीपीएस, नेवीगेशन के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे स्मार्ट फीचर्स दिया गया गया है. इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे है. इसे फुल चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है. इसकी कीमत करीब 83,900 रुपये है.

Odysse Racer Lite V2

अगर आप सस्ता और टिकाऊ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. बता दें, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 70 से 80 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसे फुल चार्ज करने में करीब 3-4 घंटे का समय लगता है. वहीं, इसकी कीमत करीब 77,250 रुपये से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें : TVS Apache RTR 310 : तूफानी अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Exit mobile version