Site icon Bloggistan

MG Motor ने इस क्यूट सी दिखने वाली मिनी कार की कीमत का किया खुलासा, यहां जानें गाड़ी का न्यू प्राइस

MG Comet EV

MG Comet EV

MG Comet EV : हाल ही में वाहन निर्माता कम्पनी MG Motors ने अपनी मिनी कार MG Comet EV को घरेलू बाजार में लांच किया था, जिसके बाद कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत से पर्दा उठा दिया है. ऐसे में अगर आप भी अभी तक इसके कीमत से अनजान है तो चिंता की कोई बात नहीं है. हम आपको इस खबर में इस कार के प्राइस के बारे में बताएंगे. बता दें, यह कार जबरदस्त फीचर्स के साथ ही मार्केट में आती है.

MG Comet

वहीं, इसका लुक इतना खूबसूरत है कि देखते ही दीवाना बन जाएंगे. साथ ही कम्पनी ने इस कार को शानदार रेंज के साथ मार्केट में उतारा है. तो चलिए बिना देर किए इस कार की कीमत के बारे में जानते हैं. साथ ही इसकी डिलीवरी कब से शुरू की जायेगी, उसके बारे में भी जानेंगे.

MG Comet EV : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 17.3 किलोवॉट का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो 42 बीएचपी की पॉवर और 110 एनएम का पीक टार्क पैदा करने में सक्षम है. वहीं, बात करें इसके रेंज की तो कंपनी के दावे के अनुसार, यह कार सिंगल चार्ज में 230 किमी तक चलने में सक्षम है. इसे फुल चार्ज करने में 7 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : ₹30 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Honda CB Shine, लुक देखते ही फैमिली बोलेगी WOW! क्या बात है

इस दिन से होगी इसकी डिलीवरी शुरू

मिली जानकारी के मुताबिक, एमजी मोटर्स कोमेट ईवी की डिलीवरी 15 मई 2023 से शुरू करेगी. ऐसे में अगर आप इस छोटू गाड़ी को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

MG Comet EV : फीचर्स

कम्पनी ने अपनी इस कार में कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें 10.25 इंच की स्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले कीलेस एंट्री, 55 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, मैनुअल एसी कंट्रोल, तीन यूएसबी पोर्ट्स, फ्रंट पैसेंजर सीट में वन-टच टम्बल और फोल्ड फीचर, 50:50 रियर सीट्स, रोटरी ड्राइव सेलेक्टर, टायर प्रेशर शामिल हैं. साथ ही मॉनिटरिंग सिस्टम, रिवर्स कैमरा, डुअल फ्रंट एयरबैग और रिवर्स सेंसर जैसे धांसू फीचर्स मौजूद है, जो इसे और भी खास बनाता है.

क्या है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो बता दें, कंपनी ने इस कार को 7.78 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 11.99 लाख रुपए तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version