Site icon Bloggistan

इन जबरदस्त फीचर्स से लैस है MG Comet EV कार, दो दरवाज़ों के साथ चार सीट का कॉम्बो लोगों का चुरा रहा है दिल, देखें पूरी डिटेल

MG Comet EV

MG Comet EV

MG Comet EV: ब्रिटेन बेस्ड MG मोटर्स ने इंडियन मार्केट में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार की झलकियां पेश कर दी हैं. कंपनी इस नई नवेली छोटू सी कार को कई अपग्रेड फीचर्स के बाजार में एंट्री कराई है. अनुमान है कंपनी इसकी कीमतें बजट में ऱखने की कोशिश करेगी. इस कार को आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस किया गया है. आज हम इसी कार के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देने वाले हैं. साथ ही आप ये भी समझ सकेंगे कि ये कार आपके लिए कितना बेहतर विकल्प साबित हो सकती है.

MG Comet EV का लुक और डिजाइन है ऐसा

image credit google

दिखने में MG Comet EV अच्छी लगती है. इसमें दो दरवाज़ों के साथ चार सीट का सेटअप किया गया है. कंपनी ने इस कार को उन युवाओं को टार्गेट करते हुए पेश किया है जो कम बजट में गाड़ी खरीदना चाहते हैं. कार दिखने में अपनी सबसे बड़ी कॉम्पटीटर टियागो ईवी से भी छोटी दिखती है. बता दें कि, कार को इंडोनेशियाई बाजार में पहले से उपलब्ध बुलिंग एयर ईवी के रीबैज़्ड वर्जन के तौर पर पेश किया है. ऐसे में देखने दिलचस्प होगा कि ये कार भारतीय ग्राहकों का दिल जीतने में कितनी सफल होती है.

ये भी पढ़ें: Yamaha FZ-X: लो आ गई मार्केट में धूआं उड़ाने यामाहा की ये पावरफुल बाइक, बजट में फुल पैसा होगा वसूल, जल्दी देखें डिटेल

MG Comet EV के फीचर्स

image credit google

गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग की सुविधा, रिवर्सिंग कैमरा, मल्टीपल एयरबैग, Led हैडलाइट्स, पावर फोल्डिंग के साथ ओआऱवीएम और एंबियंट लाइट का फीचर दिया है. इसके अलावा इसमें एप्पल कार प्ले औऱ एंड्रायड के साथ कन्नेक्ट करने की सुविधा प्रदान की गई है. इसके साथ ही 10.25 इंच का स्क्रीन जो युनिट इंफोटेनमेंट के तौर पर काम करने के लिए यूज किया जाता है. साथ ही खबर है कि गाड़ी में मैन्यूअल दो स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी देखने को मिल सकते हैं.

इतना मिलता है बैटरी पैक

MG Comet EV में 17.3WH बैटरी पैक देखने को मिलता है. जो 41.4 बीएचपी की पावर और 110 एनएम का टार्क देने की क्षमता रखता है. गाड़ी की बैटरी को चार्ज करने के लिए 3.3KW का चार्जर मिलता है जो इसे 5 से 6 घंटे में 80% तक चार्ज करने की क्षमता रखता है. वहीं इसके डायमेंशन पर ध्यान दें तो गाड़ी 2,971 मिमी लंबी, 1,505 मिलीमीटर चौड़ी और इसका व्हीलबेस 2,010 देखने मिल जाता है.

कीमत

कीमत के बारे में कंपनी ने फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है. इसका अभी सिर्फ अनावरण किया है. खबर है कि इसे 10 लाख रुपये की रेंज में पेश किया जा सकता है. हालांकि ये सिर्फ अनुमान है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version