Site icon Bloggistan

Maruti Baleno या फिर Nissan की नई EZ Shift कौन सी कार आपकी फैमिली के लिए बेस्ट?, यहां जानें डिटेल

Maruti Baleno VS Nissan Magnite EZ Shift

Maruti Baleno VS Nissan Magnite EZ Shift

Maruti Baleno VS Nissan Magnite EZ Shift: मिड सेगमेंट फैमिली कार की मार्केट में काफी डिमांड है। इसी सेगमेंट में निसान ने हाल ही में अपनी नई धाकड़ कार Nissan Magnite EZ Shift को लॉन्च किया है। वहीं, पहले से इस सेगमेंट में Maruti की शानदार कार Baleno मौजूद है। अब इनसे से आपके लिए किसे खरीदना बेस्ट रहेगा। आइए आपको बताते हैं इन दोनों कार के फीचर्स और कीमत।

Nissan Magnite EZ Shift

यह शानदार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। इसमें XE, XL, XV, और XV Premium चार वेरिएंट मिलेंगे। इस बिग साइज कार में जबरदस्त 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह कार शुरुआती कीमत 6.50 लाख रुपये एक्स् शोरूम में मिलेगी। कार में सेफ्टी के लिए एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस मिलेगा, जो पहियों का कंट्रोल करने में मदद करेगा।  

कार में 336 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

इसमें क्लाइमेट कंट्रोल और एलईडी हेडलैंप्स हैं। कार में 336 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है। इसमें बड़े टायर साइज और आरमादायक सस्पेंशन है। इस नई कार में 8 कलर ऑप्शन मिलेंगे। कार 98.63 PS की पावर देगी। कंपनी का दावा है कि यह सड़क पर करीब 20 kmpl की माइलेज देती है।

ये भी पढे़ : Skoda Slavia Matte Edition और Volkswagen Virtus GT Plus में कौन है ज्यादा परफेक्ट? तुरंत पढ़ें

Maruti Baleno

इस कार में 1197 cc का इंजन मिलता है। कार में रियर पार्किंग सेंसर का फीचर भी है। कार में पेट्रोल और सीएनजी दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। यह कार 88.5 Bhp की पावर देती है। कार का सीएनजी इंजन सड़क पर 30.61km/kg की माइलेज देता है। इसमें पैसेंजर सेफ्टी के लिए आगे और पीछे 6 एयरबैग दिए गए हैं।

कार में हिल-होल्ड असिस्ट सिस्टम

कार में हिल-होल्ड असिस्ट और 360-डिग्री कैमरा दिया गया है, जो हादसों से बचाव करने में मददगार है। यह कार शुरूआती कीमत 6.61 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। कार में चार वेरिएंट और छह मोनोटोन कलर ऑप्शन मिलते हैं। कार में 318 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है। कार में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version