Site icon Bloggistan

Mahindra Burn EV: महिंद्रा ने पेश किया अपनी अपनी न्यू Electric Car, मिलेंगे कमाल के फीचर्स और माइलेज

Mahindra Burn EV

Mahindra Burn EV (Google)

Mahindra Burn Electric Car: वाहन बनाने वाली कंपनी महिंद्रा इन दिनों इलेक्ट्रिक सेगमेंट पर काम कर रही है. ऐसे में एक बार फिर से महिंद्रा ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार बॉर्न इलेक्ट्रिक (Mahindra Burn EV) को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोकेस कर दिया है.

Mahindra Burn EV (Google)

महिंद्रा अपनी इस इलेक्ट्रिक कार पर लंबे समय से काम कर रही थी. जिसपर कंपनी ने जमकर मेहनत किया है, ऐसे में अब देखना ये हैं कि यह इलेक्ट्रिक कार मार्केट में कितना कमाल दिखा पाती है. वही कंपनी के इस सीरीज के तहत बन रही कार को BE और XUV.e के नाम से जाना जाएगा.

कब मार्केट में उतारा जाएगा?

इस एसयूवी को कुछ ही दिनों में भारत के सड़को पर उतारा जाएगा, जिसकी तैयारी अभी चल रही है. बता दे कि इस नई इलेक्ट्रिक कार को बिलकुल नए सिरे से तैयार किया जायेगा, इसमें कई एडवांस फीचर्स हो सकते हैं. वही इसकी डिजाइनिंग पे थोड़ा ध्यान दे तो इसमें फ्रंट में एलईडी डीआरएल के लिए सीवर ट्रुथ डिजाइन दिया गया है.वही कार की बॉम्फर के नीचे आपको एलईडी पैनल देखने को मिल जायेगी, साथ ही इसमें आपको एक स्मूथ डिजिटल ओआरवीएम यूनिट दिया जा सकता है. लेकिन इस कार में आपको मिरर देखने को नही मिलेगी, बल्कि इसके जगह कंपनी कैमरा का इस्तेमाल करने वाली है.

Mahindra Burn EV: कीमत

अगर बात करे इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत के बारे में तो बता दे, कि कीमत को लेकर कम्पनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि, इतने सारे अपडेटेड फीचर्स और जबरदस्त डिजाइनिंग के साथ आने वाली कार की कीमतों में भारी उछाल देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें : Tata Nano-EV: जल्द ही मार्केट में देगी दस्तक, जानें लॉन्चिंग डेट, कीमत और शानदार फीचर्स

Exit mobile version