Site icon Bloggistan

मार्केट में गर्दा उड़ाने जल्द आ रही है Mahindra Baaz, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

Mahindra Baaz

Mahindra Baaz

Mahindra Baaz : Mahindra अपनी नई Compact Suv Mahindra Baazको जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है. इस अपकमिंग कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें तगड़ा इंजन भी देखने को मिलता है. इसके अलावा यह कातिलाना लुक के साथ आयेगी. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है.

Mahindra Baaz

Mahindra Baaz : इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी अपने नए एसयूवी Mahindra Baaz में 1199 cc की इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जो 4050rpm पर 200bhp का पावर और 2000rpm पर 300Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. बता दें कि यह 5 सीटर एसयूवी आपको 4 सिलिंडर की मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield का हालत बिगाड़ने आ रही है मेड इन इंडिया बाइक Harley Davidson X400, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त पावर का तड़का

Mahindra Baaz : फीचर्स

Mahindra Baaz में में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, 4 एयरबैग, 6 तरीके से एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटोमेटिक ड्युल जोन एसी दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, फॉग लाइट्स, फ्रंटअलॉय व्हील, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी दिए जा सकते हैं.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने फिलहाल इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 8 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वही, इस कार में 35 लीटर का फ्युल टैंक देखने को मिल सकता है, जो 19kmpl माइलेज देने में सक्षम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version