Site icon Bloggistan

Lexus LM: इस हाई क्लास कार में धांसू लग्जरी फीचर्स, जानें कीमत

Lexus LM, auto news, muv cars, upcoming cars

Lexus LM,

Lexus LM: इंडिया में हाई क्लास लग्जरी गाड़ियों का बाजार काफी बड़ा है। महंगी होने के बावजूद यह कारें अपनी डिमांड रखती हैं। ऐसी की एक कार है Lexus LM. इस कार में सभी चारों सीटों पर 48 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। अनुमान है कि यह कार दिसंबर 2023 तक पेश कर दी जाएगी। फिलहाल कपंनी न इसकी कीमत और डिलीवरी डेट का ऐलान नहीं किया है। बताया जा रहा है कि यह कार शुरुआती कीमत 1.2 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी।

सात सीट और पावरफुल इंजन

इस कार में 3456 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह कार केवल ऑटोमैटिक वर्जन में आती है। कार में पेट्रोल इंजन ऑफर होगा। Lexus LM न्यू जनरेशन कार होगी। कंपनी ने इसकी बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। कंपनी के नजदीकी डीलरशिप या वेबसाइट पर आप इसकी बुकिंग कर सकते हैं। इसमें चार और सात दोनों सीट ऑप्शन अवेलेबल हैं।

ये भी पढे़ : इलेक्ट्रिक अवतार में हुई Renault Twingo की वापसी, सड़क पर चलते वक्त देखने वालों को करेगी इंप्रेस

मल्टी पर्पज हाइब्रिड कार

इस बिग साइज कार में हाइब्रिड इंजन मिलेगा। कार में इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगी जो एडिशन पावर जनरेट करेगी। यह मल्टी पर्पज कार है। मल्टी पर्पज कार वह होती हैं जिनमें अधिक सवारियों के साथ ज्यादा सामान लेकर एक साथ सफर किया जा सकता है। कार में दो इंजन टाइप होंगे। इसके इंटीरियर में लग्जरी और कम्फर्ट का खासा ध्यान रखा गया है।

डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल

Lexus LM बाजार में Toyota Vellfire से कम्पीट करेगी। यह कार डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वार्म इन्फ्रारेड सेंसर के साथ गर्म और हवादार रियर सीट जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आएगी। कार में हिल होल्ड असिस्ट का फीचर है, जो कार को पीछे खिसकने से रोकता है। कार में 64  तरह की एबियेंट लाइटिंग मिलती है। कार में सुरक्षा के लिए एयरबैग,  व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है। यह हाई क्लास एलीट कार है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version