Site icon Bloggistan

47617 हजार में 100 की रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Komaki XGT X One: बाजार में किफायती कीमत में एक हाई रेंज स्कूटर है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 से 120 km तक ड्राइविंग रेंज देता है। यह डैशिंग लुक्स ईवी स्कूटर शुरुआती कीमत 47617 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। स्कूटर में पांच वेरिएंट मिलते हैं।

आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक

Komaki XGT X One का टॉप वेरिएंट 78920 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। कंपनी अपने इस स्टाइलिश स्कूटर में पांच कलर ऑफर दे रही है। यह दमदार स्कूटर खराब रास्तों पर हाई परफॉमेंस देता है। स्कूटर में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह हाई एंड स्कूटर है।

स्कूटर में ट्यूबलेस टायर

इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील मिलते हैं, जो इसे धांसू लुक्स देते हैं। स्कूटर 6 से 8 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। स्कूटल में न्यू जनरेशन डिजिटल कंसोल दिया गया है। इसमें बेहद ट्रेंडी हैंडल बार मिलता है। Komaki X-One में 60V की जानदार मोटर है। यह स्कूटर 20-30Ah पावर की लीट एसिड बैटरी के साथ आता है।

ये भी पढे़ : ₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

अलॉय व्हील के साथ सिंगल आरामदायक सीट मिलती है

स्कूटर में खराब रास्तों पर चालक को झटके नहीं लगे इसलिए टेलिस्कोपिक फ्रोक दिए गए हैं। इसमें नियर में शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलते हैं। इसमें बैक सीट पर राइडर के लिए सपोर्ट सीट मिलती है। इसके फ्रंट में शॉर्प एज नॉज दी गई है, जो इसकी स्पीड को बढ़ाने में मदद करती है। स्कूटर में अलॉय व्हील के साथ सिंगल आरामदायक सीट मिलती है।

24 km/hr की टॉप स्पीड

बाजार में इस सेंगमेंट का एक और स्कूटर है Avon E Scoot. यह स्कूटर शुरुआती कीमत 45000 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें फिलहाल एक वेरिएंट मिलता है। यह 24 km/hr की टॉप स्पीड मिलती है। स्कूटर में सिंगल चार्ज पर 65 km की रेंज मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version