Site icon Bloggistan

250KM की माइलेज वाली इस EV बाइक ने कातिलाना लुक से लूटा महफिल, फीचर्स भी लाजवाब

Komaki Ranger : क्या आप भी अपने लिए कोई धांसू इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं? लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा मोटरसाइकिल खरीदना ज्यादा सही होगा? तो आप Komaki Ranger बाइक पर विचार कर सकते हैं. भारत की पहली इलेक्ट्रिक क्राइजर बाइक कोमाकी रेंजर सिंगल चार्ज में 220 से 250किलोमीटर तक का माइलेज ऑफर करती है. वहीं, इसका लुक भी कातिलाना तरीके से डिजाइन किया गया है जिसे देख हर कोई इसका दीवाना बन जायेगा. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

पावरर्ट्रेन और रेंज

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक क्रूज़र बाइक 4000W के मोटर द्वारा संचालित है और इसमें 4kW बैटरी पैक दिया गया है जो 220 से 250 km का माइलेज देती है. ये बाइक 80Kmph का टॉप स्पीड देती है. इलेक्ट्रिक बाइक को चार्ज होने में 7 घंटे का समय लगेगा.

ये भी पढे़ : आधुनिक फीचर्स और धांसू इंजन से लैस इस Electric Bike को खरीदें मात्र ₹8,392 में, देती है बढ़िया माइलेज

इन खूबियों से लैस है Komaki Ranger

आपको बता दें, इस बाइक में क्रूज कंट्रोल, ब्लूटूथ इक्विप्ड म्यूजिक सिस्टम, एलईडी लाइट्स, स्टोरेज बॉक्स, गियर मोड आदि दिया गया है. इसके दोनों पहियों ने डिस्क ब्रेक के साथ सीबीएस दिया गया है. वहीं, इसका मुकाबला Revolt RV400 और Tork Kratos से होता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक को कंपनी ने एक रंग और एक वेरिएंट में पेश किया है जिसकी कीमत 1.86 लाख रूपये है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version