Site icon Bloggistan

गांव के लोगों की पहली पसंद बन चुकी है ये Bike,1 लीटर पेट्रोल में दौड़ती है इतने किलोमीटर

Honda SP 125

Honda SP 125

Honda SP 125: होंडा मोटोकॉर्प लंबे समय से मार्केट में एक से बढ़कर एक बेहतर माइलेज वाले कम कीमत में सेगमेंट को लॉन्च कर रहा है. इसी कंपनी की एक एकलौती होंडा एसपी 125 को पेश किया है. जिसे खासकर उन लोगों के लिए तैयार किया गया है. जो ग्रामीण क्षेत्रों के काम और लंबे सफर में तेल की बचत चाहते है. हालांकि, बढ़ती पेट्रोल की कीमत ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. लेकिन यह सेगमेंट लोगों को राहत देने का काम कर रहा है. आइए इस बाइक के कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है.

Honda SP 125 के फीचर्स

Honda SP 125 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे 11.2 लीटर के फ्यूल टैंक से जोड़ा है जो 1 लीटर में 65 किलोमीटर का माइलेज देती है. वहीं इसे ब्रेकिंग सिस्टम के लिए दोनों वेरिएंट में ड्रम और डिस्क ब्रेक जोड़ा है.

Honda SP 125 कलर ऑप्शन

कंपनी ने अपनी इस भाई को पांच कलर ऑप्शन मेटल एक्सेस ग्रे, बैरल सेरेन ब्लू, ब्लैक, इंपीरियल रेड मैटेलिक और माते मार्वल ब्लू मैटेलिक में पेश किया है. वहीं इसे किक और स्टार्ट दोनो ऑप्शन में पेश किया गया है.

Honda SP 125 प्राइस

इसकी कीमत की बात करें तो इसके पांचों वेरिएंट के कीमत अलग-अलग है. जिसमें से होंडा एसपी की कीमत 96,017 रुपए से लेकर 90,567 रुपए एक्स शोरूम है.

ग्रामीणों के लिए मददगार

होंडा मोटोकॉर्प की ये बाइक खासकर ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के लिए बनाया गया है. ताकि उन्हें उनके कारोबार और उनकी सुरक्षा, सुविधा आसानी से मिल जाए. इसके अलावा ये कम ईधन खपत में बेहतर माइलेज भी देती है. जिसकी वजह से इसे खासकर पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़े: इन 7 बाईकों से हर हिंदुस्तानी को बेहद लगाव, देखें कीमत और खासियत

Exit mobile version