Site icon Bloggistan

दमदार फीचर्स के साथ बवंडर लाने आ रही है Kia Sportage, जानें कब हो सकती है एंट्री

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स के द्वारा कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग मिडसाइज एसयूवी Kia Sportage से पर्दा उठाया गया था. कंपनी इस गाड़ी को हाइब्रिड सिस्टम के साथ मार्केट में पेश करने की योजना पर काम कर रही हैं हालांकि, इसकी लॉन्च डेट फिक्स नहीं है लेकिन कुछ इसके फीचर्स सामने आ चुके हैं जिनके बारे में हमारा यह आर्टिकल होने वाला है तो चलिए जान लेते हैं इस मिड साइज एसयूवी किआ स्पोर्टेज के बारे में.

Kia Sportage संभावित इंजन और ट्रांसमिशन

अपकमिंग मिडसाइज एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें 2.0 डीजल इंजन दिया जा सकता है. जिसे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा. यह 4 सिलेंडर इंजन 181बीएचपी की अधिकतम शक्ति जनरेट करने की क्षमता के साथ देखने को मिल सकता है,खबर है कि इसमें सीआरडीआई फ्यूल सप्लाई सिस्टम के साथ 4 वॉल्व प्रति सिलेंडर की सुविधा भी कंपनी दे सकती है. इस 5 सीटर एसयूवी में और भी कई लेटेस्ट फीचर्स दिए जा सकते हैं. जिनके बारे में फिलहाल अपडेट सामने नहीं आया है.

डायमेंशन और क्षमता

इस गाड़ी के टाइम की बात करें तो इसकी लंबाई 4,440 मिलीमीटर हो सकती है जबकि चौड़ाई 1,855 मिलीमीटर, ऊंचाई 1655 मिमी तो व्हीलबेस 2,640 मिमी का हो सकता है. बता दें कि स्पोर्टेज में सनरूफ नहीं दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Free Ott Subscription: मुफ्त में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो का मजा, झट से कर डालिए यह काम

लॉन्च और कीमत

इस गाड़ी के लॉन्च की बात करें तो कंपनी इसे इसी साल जुलाई महीने में पेश कर सकती है वहीं इसकी कीमतों की संभावना लगाई जा रही है कि इसकी कीमत 25 लाख रुपये (एक्स शोरूम)के आसपास होगी. इसका मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, महिंद्रा स्कार्पियो एन और होंडा सिटी हाइब्रिड जैसी गाड़ियों से होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version